scorecardresearch
 
बॉलीवुड

कौन हैं आमिर खान के होने वाले दामाद नूपुर शिखरे, कैसे हुई थी आयरा खान से पहली मुलाकात?

आयरा खान, नुपुर शिखरे
  • 1/8

मुबारक हो! आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग सगाई कर ली है. आयरा और नूपुर की इंगेजमेंट फोटोज ने सोशल मीडिया का माहौल खुशनुमा कर दिया है. आयरा और नूपुर शादी के बंधन में बंधे इससे पहले जान लेते हैं कि आमिर खान के होने वाले दामाद हैं कौन. 

नुपुर शिखरे
  • 2/8

बॉलीवुड परफेक्शनिस्ट आमिर के होने वाले दामाद नूपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं. नुपुर को फिटनेस और कंसल्टेंट एक्सपर्ट के तौर पर पहचाना जाता है. नूपुर फिटनेस को लेकर कितने सजग रहते हैं. ये उनकी सोशल मीडिया प्रोफाइल से साफ जाना जा सकता है. 

आयरा खान, नुपुर शिखरे
  • 3/8

ऐसा कहा जाता है कि नूपुर, आमिर खान के ट्रेनर भी रहे हैं. आमिर के साथ-साथ उन्होंने आयरा को भी फिटनेस ट्रेनिंग दी है. यही नहीं, नूपुर कई साल तक एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के ट्रेनर भी रहे हैं. 

आयरा खान, नुपुर शिखरे
  • 4/8

ये तो जान लिया कि आमिर खान के होने वाले दामाद हैं कौन. अब ये भी जान लेते हैं कि आयरा और नूपुर की मुलाकात हुई कैसे थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान आयरा अपने पापा आमिर के घर शिफ्ट हो गई थीं. 

आयरा खान, नुपुर शिखरे
  • 5/8

2020 में पापा आमिर के घर पर ही आयरा की मुलाकात नूपुर से हुई और उन्होंने उनसे फिटनेस ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी. इस दौरान दोनों अच्छे दोस्त बने और उनकी नजदीकियां प्यार में बदलने लगीं. 

आयरा खान, नुपुर शिखरे
  • 6/8

अब धीरे-धीरे नूपुर और आयरा  एक-दूसरे को जानने लगे. सोशल मीडिया पर अकसर ही आयरा बॉयफ्रेंड नूपुर संग फोटोज पोस्ट करती रहती थीं. इसके बाद आयरा ने पापा आमिर खान और मां रीना दत्ता को नूपुर संग अपने रिश्ते के बारे में बताया. 

आयरा खान
  • 7/8

आयरा  और नूपुर के रिश्ते को लेकर रीना-आमिर भी राजी हो गये. इसके बाद 2021 में दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियली कर दिया. 25 सितबंर 2022 को नूपुर ने फिल्मी अंदाज में आयरा को रिंग पहनाकर प्रपोज किया. 

आयरा खान, नुपुर शिखरे
  • 8/8

वहीं अब दोनों ने फैमिली और दोस्तों की मौजूदगी में धूमधाम से सगाई कर ली. इंगेजमेंट पर इरा रेड गाउन में बेहद खूबसूरत और खुश नजर आईं. दुआ करते हैं कि आयरा और नूपुर की ये खुशियां यूंही बरकरार रहें. 

फोटोज- योगेन शाह, सोशल मीडिया