scorecardresearch
 
बॉलीवुड

सनी लियोनी का खुलासा- दूसरों संग पोर्न फिल्में करने पर पति को होती थी जलन

सनी लियोनी और डैनियल वीबर
  • 1/10

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने भारतीय मनोरंजन जगत में अपने करियर की शुरुआत विवादित रियलिटी शो बिग बॉस से की थी. सनी लियोनी अपने क्यूट अंदाज और बबली नेचर की वजह से बिग बॉस में काफी लोकप्रिय रहीं. शो की शुरुआत में कंटेस्टेंट्स को इस बात की जानकारी नहीं थी कि सनी लियोनी कौन हैं और उनका प्रोफेशनल बैकग्राउंड क्या है.

सनी लियोनी और डैनियल वीबर
  • 2/10

शो में एक टास्क के दौरान सनी ने इस बात का खुलासा किया था कि वह एडल्ट फिल्मों की अभिनेत्री हैं. इसके बाद से एक्ट्रेस ने कभी पलटकर नहीं देखा और बावजूद बेहिसाब आलोचनाओं के इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाती चली गईं.

सनी लियोनी और डैनियल वीबर
  • 3/10

फिल्में हों या रियलिटी शोज, सनी लियोनी अपने किलर डांस मूव्स और अंदाज-ए-बयां के चलते बहुत जल्दी हिट हो गईं. बिग बॉस 5 के बाद सनी लियोनी ने कई म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में काम किया.

सनी लियोनी और डैनियल वीबर
  • 4/10

प्रोफेशनल लाइफ के अलावा वह अपनी निजी जिंदगी के चलते भी सुर्खियों में रहीं. सनी ने डैनियल वीबर से शादी की और वर्तमान में वे तीन बच्चों के पैरेंट्स हैं. उनके दो बेटे सरोगेसी से हुए हैं जबकि उनकी बेटी निशा कौर अडॉप्टेड हैं.

सनी लियोनी और डैनियल वीबर
  • 5/10

कई इंटरव्यू और मीडिया रिपोर्ट्स में सनी लियोनी अपने पति के प्रति आभार व्यक्त कर चुकी हैं. ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ बातचीत के दौरान सनी लियोनी ने बताया था कि किस तरह उनकी मुलाकात हुई और किस तरह एक डैनियल सनी के अन्य पोर्न स्टार्स के साथ एडल्ट फिल्में शूट करने को लेकर सहज महसूस नहीं करते थे.

सनी लियोनी और डैनियल वीबर
  • 6/10

सनी ने बताया, "वह मुझे समझता था और मेरे लिए बहुत सपोर्टिव था. यहां तक कि वो मुझे अन्य पुरुषों के साथ पोर्न फिल्मों में काम करते देखकर सहज महसूस नहीं करता था जिसके बाद उसने मेरे साथ काम करना शुरू किया और हमने अपनी खुद की कंपनी शुरू की."

सनी लियोनी और डैनियल वीबर
  • 7/10

सनी लियोनी ने बताया, "हमारी मुलाकात वेगस के एक क्लब में डैनियल के एक बैंडमेट के जरिए हुई थी. वो (डैनियल) कहता है कि उसे पहली नजर में मुझसे प्यार हो गया था, हालांकि मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ, क्योंकि हमने बस थोड़ी बहुत बातें की थीं. ऐसा कुछ नहीं हुआ कि हवाओं में इश्क तैरने लगा और वायलियन बजने लगे."

सनी लियोनी और डैनियल वीबर
  • 8/10

सनी ने बताया कि किसी तरह डैनियल ने उनका कॉन्टैक्ट नंबर और ईमेल आईडी निकलवा लिए थे. सनी ने बताया कि नंबर होने के बावजूद डैनियल उन्हें ई-मेल किया करते थे.

सनी लियोनी और डैनियल वीबर
  • 9/10

मालूम हो कि सनी लियोनी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म रईस में आइटम नंबर करने से लेकर कई फिल्मों में लीड रोल करने तक सनी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव रही हैं.

सनी लियोनी और डैनियल वीबर
  • 10/10

[Image Source: Instagram]