scorecardresearch
 
बॉलीवुड

क्यों तय मुहूर्त से देर में शुरू हुई वरुण धवन की शादी, सामने आई वजह

वरुण धवन और नताशा दलाल
  • 1/7

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी का समारोह शुरू हो चुका है.मीडिया की नजरों से दूर यह शादी अलीबाग के द मैंशन हाउस रिजॉर्ट में हो रही है. यह शादी फुल ऑन स्टाइल में चल रही है. हालांकि इस शादी में देरी हो गई है. असल में वरुण धवन और नताशा दलाल, 24 जनवरी को दिन में शादी करने वाले थे. हालांकि अब दोनों की शादी दोपहर की जगह शाम को हो रही है. 
 

रिपोर्ट- श्रुति बड़जात्या 

वरुण धवन और नताशा दलाल
  • 2/7

बताया जा रहा है कि इसका कारण बीती रात हुई डीजे पार्टी है. इस पार्टी में DJ Bosco ने जमकर बॉलीवुड के गाने बजाए और पार्टी के बाद हुई आफ्टर पार्टी देर रात तक चली, जिसके कारण अगले दिन का शेेड्यूल गड़बड़ हुआ और सारे फंक्शन लेट हो गए.    
 

वरुण धवन और नताशा दलाल
  • 3/7

वरुण और नताशा की हल्दी जो सवेरे होनी थी वो दोपहर में 12:45 बजे शुरू हुई. उसके बाद भी जमकर बॉलीवुड गानो पर डांस हुआ. हल्दी फंक्शन के बाद बारात शाम को निकालना तय किया गया था, जो ठीक सात बजे शुरू हुई जिसमें वरुण ने नॉर्मल घोड़ी की जगह दूल्हे राजा वरुण धवन Quad Bike पर आए.
 

वरुण धवन और नताशा दलाल
  • 4/7

वरुण धवन की बारात में बॉलीवुड के कई गाने बजाए गए. इसमें आज मेरे यार की शादी है, झिंगाट, तेनु घोड़ी किसने चढ़ाया भूतनिके शामिल हैं. इसके अलावा वरुण धवन ने शादी में सलमान खान की फिल्म सलाम-ए-इश्क के गाने तेनु ले के मैं जावांगा पर एंट्री ली है. 
 

वरुण धवन और नताशा दलाल
  • 5/7

खबर है कि बारात के बाद दोनों के फेरे होने  वाले हैं. इसके बाद देर रात कॉकटेल पार्टी होगी. बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, एक्टर और डायरेक्टर कुणाल कोहली पहुंचे हैं. वरुण के संगीत की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 
 

वरुण धवन और नताशा दलाल
  • 6/7

इसके अलावा दोनों के परिवार के लोग शामिल हुए हैं. खबर है कि मेहमानों का ख्याल वरुण के बड़े भाई रोहित धवन रख रहे हैं. यह शादी कोरोना वायरस की वजह से प्राइवेट सेरेमनी में की जा रही है, लेकिन फिर भी इसे आलीशान ढंग से किया जा रहा है. 
 

वरुण धवन और नताशा दलाल
  • 7/7

वैसे वरुण धवन के मेहमान की माने तो एक्टर अपनी शादी की बात से बेहद खुश हैं. मेहमान का कहना है कि वरुण किसी बच्चे की तरह पूरा दिन उछल कूद कर रहे थे.