scorecardresearch
 
बॉलीवुड

पहली मुलाकात में Pallavi Joshi को पसंद नहीं आए थे Vivek Agnihotri , 3 साल तक डेटिंग, फिर की शादी

विवेक अग्निहोत्री, पल्लवी जोशी
  • 1/8

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर एक फिल्म ने धूम मचा रखी है. कश्मीरी पंडितों के दर्द को सिल्वर स्क्रीन पर बयां करती फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने इस फिल्म को बनाया है. मूवी में उनकी पत्नी पल्लवी जोशी ने भी काम किया है. 'द कश्मीर फाइल्स' बनाकर विवेक अग्निहोत्री ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं.  लेकिन क्या आप डायरेक्टर की निजी जिंदगी के बारे में जानते हैं? कैसे उनका और पल्लवी जोशी का प्यार परवान चढ़ा था? 

विवेक अग्निहोत्री, पल्लवी जोशी
  • 2/8

विवेक अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी की मुलाकात रॉक कसंर्ट में हुई थी. लेकिन क्या आप जानते हैं पहली मुलाकात में पल्लवी को विवेक अग्निहोत्री खासे पसंद नहीं आए थे. पल्लवी को विवेक एरोगेंट लगे थे.

विवेक अग्निहोत्री, पल्लवी जोशी
  • 3/8

शादी टाइम्स को दिए इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने पल्लवी संग पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए कहा- हम 1990s में एक रॉक कंसर्ट में मिले थे. हालांकि मैं पल्लवी को पर्सनली नहीं जानता था. पर मैं जानता था कि हमारे बीच कुछ कॉमन था जो हम शेयर करते थे. मेरे ख्याल से वो फैक्ट ये था कि हम कंसर्ट में बुरी तरह बोर हुए थे. 

विवेक अग्निहोत्री, पल्लवी जोशी
  • 4/8

वहीं पल्लवी बोलीं- मुझे प्यास लगी थी और विवेक मेरे लिए कुछ पीने का लेकर आए. मुझे विवेक पहली मुलाकात में खास पसंद नहीं आए थे. मुझे लगता था कि वो एरोगेंट हैं, तब वो एड मैन थे.

विवेक अग्निहोत्री, पल्लवी जोशी
  • 5/8

बाद में धीरे धीरे विवेक और पल्लवी कनेक्ट करने लगे. प्रोफेशनल और पर्सनल लेवल पर दोनों एक दूसरे को अच्छे से जानने लगे. फिर 3 साल तक डेट करने के बाद कपल ने 28 जून 1997 को मुंबई में शादी की. इस शादी से कपल के दो बच्चे हैं.

पल्लवी जोशी
  • 6/8

 विवेक और पल्लवी कई प्रोजेक्ट्स में साथ काम कर चुके हैं. विवेक का मानना है कि साथ काम करने से उनका बॉन्ड और भी स्ट्रॉन्ग हुआ है. वे कहते हैं- साथ काम करने का हमारी शादी पर पॉजिटिव इम्पैक्ट हुआ है. हम दोनों एक दूसरे की प्रोफेशनल क्षमता की इज्जत करते हैं.

विवेक अग्निहोत्री
  • 7/8

विवेक और पल्लवी का रिश्ता पति-पत्नी के रिश्ते से ज्यादा दोस्ती का है. उनका मानना है कि शादी में दोस्ती सब कुछ है. विवेक के मुताबिक, शादी क्लिनिकल हो जाती हैं अगर उसमें दोस्ती नहीं रहती. 

अनुपम खेर
  • 8/8

बात करें, द कश्मीर फाइल्स की तो, पल्लवी और विवेक दोनों इस मूवी से जुड़े हुए हैं. पल्लवी इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने मूवी में अहम रोल भी निभाया है. विवेक अग्निहोत्री के साथ पल्लवी हर प्रमोशनल इवेंट्स  में नजर आई हैं.

 

Photos: vivek agnihotri-pallavi joshi instagram