scorecardresearch
 
बॉलीवुड

तनुश्री दत्ता ने घटाया 15 किलो वजन, एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी की तैयारी?

तनुश्री दत्ता
  • 1/10

तनुश्री दत्ता फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं. इसी वजह से उन्होंने खुद को फैट टू फिट किया है उन्होंने अपना 15 किलो वजन कम किया है. अब उनके ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तलहका मचा रही हैं. तनुश्री दत्ता की ट्रांसफॉर्मेशन तस्वीरें देखकर फैंस काफी खुश हैं.

तनुश्री दत्ता
  • 2/10

तनुश्री की ताजा पोस्ट को देखते हुए यह बात साफ है कि उन्होंने बॉलीवुड में लौटने का इरादा पक्का कर लिया है. उन्होंने अपनी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा मैं बॉलीवुड में अपने लिए विकल्पों पर एक बार फिर से विचार कर रही हूं.' 

तनुश्री दत्ता
  • 3/10

तनुश्री दत्ता भारतीय फिल्मों की एक्ट्रेस हैं. उन्होंने हिंदी फिल्मो के अलावा तेलुगु और तमिल फिल्मो में भी किरदार निभाया है. तनुश्री ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी. जहां उन्होंने मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता.

तनुश्री दत्ता
  • 4/10

तनुश्री ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'वो लंबे समय तक एक ट्रॉमा से गुजरी हैं, 'मैंने बॉलीवुड में आने के बाद कई तरह के दुख झेले हैं. मैंने ये सब भूलना चाहा लेकिन मेरे अंदर गुस्सा था. मुझे लगा कि उसकी हिम्मत कैसे हुई मेरे साथ ये सब करने की. वो बच कैसे सकते हैं. इसी कारण बॉलीवुड में एक समय पर मीटू मूवमेंट जबरदस्त चर्चा में रहा था.

तनुश्री दत्ता
  • 5/10

उन्होंने ये भी कहा 'मुझे बॉलीवुड और मुंबई में कुछ बहुत अच्छे लोग मिले हैं इसलिए मैं भारत वापस आ गई हूं. कुछ समय के लिए यहीं रहूंगी और कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट्स पर काम करुंगी. बॉलीवुड से मुझे फिल्म और वेब सीरीज में काम करने के ऑफर आ रहे हैं.

तनुश्री
  • 6/10

इस केस को खत्म हुए सालों बीत चुके है. अब तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. अपने कमबैक का ऐलान सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया है. जहां उनके फैंस उनको लाइक्स और कमैंट्स द्वारा बेहद प्यार दे रहे है.

तनुश्री दत्ता
  • 7/10

मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद उन्होंने हिंदी फिल्म 'आशिक बनाया आपने', 'चॉकलेट: डीप डार्क सेक्रेट', 'भागम भाग', 'ढोल', 'गुड बॉय, बैड बॉय', 'सास बहु और सेंसेक्स', 'रॉक' जैसी फिल्मो में किरदार निभाया.

तनुश्री दत्ता
  • 8/10

लेकिन ज्यादा हाईलाइट में तब आई जब उन्होंने नाना पाटेकर पर MeToo का इल्जाम लगाया, मामला कुछ ऐसा था तनुश्री, नाना संग फिल्म ओके हॉर्न प्लीज पर काम कर रही थीं. पूरे 10 साल बाद तनुश्री ने आरोप लगाया था कि नाना ने उनके साथ बदसलूकी करने की कोशिश की थी. इस सिलसिले में पुलिस में शिकायत भी की गई थी. लेकिन उस मामले में कुछ खास सामने नहीं आया और नाना को क्लीन चिट मिल गई. 

तनुश्री दत्ता
  • 9/10

वो एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही है. जिसमे वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. उनका कहना है अभी हाल ही में उन्होंने एक ब्यूटी कॉमर्शियल शूट किया है और घोषणा की है कि वो वापस आ चुकी हूं. 

तनुश्री दत्ता
  • 10/10

15 किलो वजन घटाकर वे काफी सुंदर दिख रही है. उन्होंने अपना पोस्ट खत्म करते हुए उन्होंने लिखा, 'महामारी की वजह से शूटिंग की तारीखें पक्की नहीं हो पा रहीं, जिसकी वजह से मैं कोई ऐलान नहीं कर सकती. अब देखना ये होगा की वह अपने नए लुक के साथ फिल्मी जगत में कितना धमाल मचाएंगी.