scorecardresearch
 
बॉलीवुड

एडल्ट फिल्मों का बड़ा नाम रहीं ये साउथ एक्ट्रेसेज, बोल्डनेस देख शरमा जाएंगे!

सिल्क स्मिथा
  • 1/9

शोबिज इंडस्ट्री में सक्सेस का रटा रटाया फॉर्मूला नहीं है. कभी टैलेंटेड होना भी नाकाफी सा लगता है तो कभी गुड लुक्स भी धरे के धरे रह जाते हैं. ग्लैमर इंडस्ट्री की इस चकाचौंध में कुछ सितारे ऐसे भी रहे जिन्होंने फेम पाने के लिए एकदम अलग रास्ता अपनाया. स्क्रीन पर दिखने के लिए उन्होंने बोल्डनेस परोसी.

इस रिपोर्ट में साउथ की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जो एडल्ट फिल्मों (X rated movies) का बड़ा नाम रहीं. पर्दे पर इनकी बोल्डनेस ने कईयों के होश उड़ाए. साउथ की इन 'सेक्स सायरन' की सेंसुअलिटी देख कोई भी शरमा जाए. 
 

सिल्क स्मिथा
  • 2/9

पॉपलुर एक्ट्रेस सिल्क स्मिथा को कौन नहीं जानता. सिल्क स्मिथा पर विद्या बालन की फिल्म डर्टी पिक्चर आई थी. जिसमें सिल्क की जिंदगी के अहम पहलुओं को दिखाया गया था. सिल्क 1980s में कई डांस नंबर्स का हिस्सा रही थीं. उन्हें तमिल सिनेमा की मोस्ट एरॉटिक एक्ट्रेसेज माना जाता था. 17 साल के करियर में सिल्क ने 450 मूवीज में काम किया था. सिल्क को क्वीन ऑफ सेंसुअलिटी का टैग मिला था. फिल्मों में अपने बोल्ड और इंटीमेट सीन्स की वजह से वे रूल करती थीं. 
 

शकीला
  • 3/9

शकीला
शकीला के नाम से आप वाकिफ होंगे. शकीला पर बॉलीवुड में भी फिल्म बनी है, जिसमें ऋचा चड्ढा ने शकीला का रोल प्ले किया. शकीला ने कई बी ग्रेड और सॉफ्ट पॉर्न फिल्मों में काम किया था. शकीला ने 18 साल की उम्र में प्लेगर्ल्स से एक्टिंग में डेब्यू किया था.    

बाबीलोना
  • 4/9

बाबीलोना
बाबीलोना को कौन नहीं जानता.  90 के दशक में बाबीलोना का नाम काफी फेमस था. बोल्ड एक्ट्रेसेज की लिस्ट में बाबीलोना का नाम सबसे ऊपर रहता था. इंटीमेट सीन्स हो या डांस सीक्वेंस, बाबीलोना के हुस्न और बोल्डनेस का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता था.

भुवनेश्वरी 
  • 5/9

भुवनेश्वरी 
साउथ एक्ट्रेस भुवनेश्वरी कंट्रोवसी में भी फंसी थीं. भुवनेश्वरी कई बी ग्रेड और एडल्ट मूवीज में दिखीं. भुवनेश्वरी के नाम पर तब विवाद हुआ जब उनका नाम चेन्नई के एक सेक्स रैकेट में आया था. इस विवाद की वजह से भुवनेश्वरी को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी. 

 अपूर्वा
  • 6/9

साउथ सेंसेशन अपूर्वा कई बी ग्रेड मूवीज में नजर आई थीं. बी ग्रेड मूवीज के जरिए अपनी पहचान बनाने के बाद अपूर्वा मेनस्ट्रीम फिल्मों में नजर आईं. एरॉटिक मूवीज में अपूर्वा के बोल्ड सीन्स ने लोगों के होश उड़ा दिए थे.  

हुमा खान
  • 7/9

हुमा खान
बात करते हैं एक्ट्रेस हुमा खान, उन्होंने साउथ ही नहीं हिंदी मूवीज में भी अपने हुस्न के जलवे बिखेरे थे. 80-90 के दशक में हुमा बड़ी स्टार  थीं. 

जयामालिनी
  • 8/9

जयामालिनी
जयामालिनी की पॉपुलैटिरी सिर्फ साउथ मूवीज तक ही सीमित नहीं थी. वे करीबन हर भाषा की फिल्मों में नजर आईं. पहले पहले  जयामालिनी बी ग्रेड मूवीड में काम करती थीं. बाद में वे A ग्रेड फिल्मों में आइटम सॉन्ग करती नजर आई थीं.

स्वाति नायडू
  • 9/9

स्वाति नायडू 
स्वाति नायडू के हुस्न का जलवा लोगों के सिर चढ़कर बोला था. वे कई एरॉटिक और एडल्ट मूवीज में दिखी थीं.