scorecardresearch
 
बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरें देखकर फिदा हुए फैन्स

प्रियंका चोपड़ा
  • 1/9

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने हाल ही में Elle मैगज़ीन के लिए फोटोशूट कराया है. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा
  • 2/9

प्रियंका चोपड़ा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फोटोग्राफर से लेकर क्रिएटिव और एंटररटेनमेंट डायरेक्टर जैसे उन सभी को क्रेडिट दिया है, जो इस फोटोशूट का हिस्सा रहे हैं. बता दें उनकी इन तस्वीरों पर उनके फैंस बेहद प्यार दे रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा
  • 3/9

तस्वीरों में आप देख सकते हैं प्रियंका लंदन की सड़कों पर भी फोटोशूट करा रही हैं. उनके आउटफिट की बात करें तो उन्होंने शॉर्ट्स, ब्रालेट, जैकेट और बूट्स कैरी किए हुए हैं. प्रियंका का काफी समय बाद एक अलग ही लुक देखने को मिला.

 प्रियंका चोपड़ा
  • 4/9

तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, "Elle U March 2021" उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद कमेंट बॉक्स में उनके फैन्स उनकी तारीफें कर रहे हैं. जहां एक यूजर ने लिखा, "खूबसूरत" तो वहीं दूसरे ने लिखा, "आफ्टर लॉन्ग टाइम" 

 प्रियंका चोपड़ा
  • 5/9

इस तस्वीर में देख सकते हैं वे लॉन्ग कोर्ट में नजर आ रही हैं. लुक में उन्होंने ब्लैक बूट्स को भी कैरी किया हुआ है. ये तस्वीर ब्लैक एंड वाइट फिल्टर के साथ अपलोड है. 

प्रियंका चोपड़ा
  • 6/9

प्रियंका अपने इस फोटोशूट में अलग-अलग लुक्स में नजर आईं वे अपनी तस्वीरों के जरिए काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. कुछ तस्वीर में प्रियंका का लुक काफी स्ट्रॉन्ग नजर आया. बता दें प्रियंका अपनी हर तस्वीर पर लाखों से ज्यादा लाइक्स बटोर चुकी हैं.

प्रियंका चोपड़ा
  • 7/9

Elle को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा, "मैं हमेशा से आना चाहती थी और मैंने ये बात बोली भी है. मुझे इस बात से एतराज नहीं है कि मैं अपना सर झुकाऊं, काम करू, ऑडिशन दूं या अमेरिकन एक्सेंट की तैयारी करूं. मुझे रोल प्ले करने थे और मैं ये कभी नहीं चाहती बार-बार ये दर्शाया जाए कि मैं कहा से आती हूं मुझे लीड प्ले करना है"

प्रियंका चोपड़ा
  • 8/9

उन्होंने आगे कहा और साफ कर दिया कि उन्हें एक्स्ट्रा इंडियन एक्सेंट नहीं बोलना. अगर उनका किरदार UK या US में जन्मा है तो वो आखिर इस तरीके से बातें क्यों करेंगी और एक बिंदी भी क्यों लगाएंगी. उन्होंने कहा, "ये एक बेवजह और रूढ़िवादी प्रथा है. मैंने बहुत मेहनत की है और अब मैं हॉलीवुड में एक ऐसे मुकाम पर हूं जहां मेरा कल्चर मेरी पूंजी है न कि परिभाषा".  

प्रियंका चोपड़ा
  • 9/9

Picture Credit: @priyankachopra