scorecardresearch
 
बॉलीवुड

फेस्ट‍िव सीजन में काजोल का ट्रेडिशनल लुक, जानेंं क्या है इस साड़ी की कीमत

काजोल
  • 1/7

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपनी ट्रेड‍िशनल लुक्स फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं गंवाती हैं. साड़ी में वे कई बार अपनी फोटोज शेयर कर चुकी हैं और साड़ी के प्रति अपना प्यार भी जाहिर कर चुकी हैं. ऐसे में त्योहार पर वे इस मौके को कैसे छोड़तीं. उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की खूबसूरत साड़ी में अपनी फोटो पोस्ट की है.
 

काजोल
  • 2/7

इस ऑफ व्हाइट मस्टर्ड-पिंक बॉर्डर वाली साड़ी में काजोल को देख आप भी बिना तारीफ किए नहीं रुक सकते हैं. इस सिंपल एंड एलीगेंट लुक वाली साड़ी को उन्होंने गोल्डन कलर की स्लीव्लेस ब्लाउज के साथ मैच किया है. दिखने में और क्वाल‍िटी में तो यह साड़ी शानदार है, साथ ही काफी महंगी भी है. 

इस साड़ी की कीमत लगभग 29 हजार रुपये है. ऑनलाइन शॉपिंग साइट न‍िकासा पर काजोल की यह साड़ी मौजूद है जिसकी कीमत 28,500 रुपये है. आइवरी की इस साड़ी में एक साइड मस्टर्ड बॉर्डर है तो वहीं दूसरे साइड डीप पिंक बॉर्डर है

काजोल
  • 3/7

फेस्ट‍िव माहौल के लिए यह साड़ी बिल्कुल परफेक्ट है. काजोल ने इस साड़ी के लुक में थोड़ा बदलाव करते हुए ब्लाउज ड‍िफरेंट यूज क‍िया है. हालांकि उन्होंने जिस गोल्डन ब्लाउज को चुना है वो भी इस साड़ी के साथ मैच कर रहा है. 

काजोल
  • 4/7

काजोल ने फेस्ट‍िव लुक में अपनी फोटो शेयर करते हुए सभी को दशहरा की शुभकामनाएं दी. वैसे बता यह फोटो दो दिन पहले एक्ट्रेस ने शेयर की थी. 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wishing everyone a very happy Dussehra! The start of something good....

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

काजोल
  • 5/7

बात करें इंड‍ियन लुक के लिए काजोल के लगाव की, तो खुद काजोल ने इस बात को स्वीकार किया है कि उन्हें साड़ी पहनना कितना पसंद है. पिछले दिनों पीच कलर की साड़ी में उन्होंने अपनी शानदार फोटोज शेयर किए थे. 
 

काजोल
  • 6/7

इसके साथ ही उन्होंने लिखा था- 'मेरी साड़‍ियों को पहनना बहुत मिस कर रही थी. इसल‍िए यह करते वक्त बहुत परेशान हुई. हर छोटी चीज के लिए साड़ी से प्यार...फोटो ली है इनहाउस फोटोग्राफी ने. इस बार मेरी बेटी ने'. 
 

काजोल
  • 7/7

सिर्फ उनके लिखे शब्दों से ही नहीं बल्क‍ि शेयर किए गए फोटोज से भी पता चलता है कि साड़‍ियों के लिए काजोल में अलग ही क्रेज है. उनके पास काफी बेहतरीन साड़ी कलेक्शंस हैं. वैसे वेस्टर्न आउटफिट में भी काजोल अपने ही स्वैग में रहती हैं.