scorecardresearch
 
बॉलीवुड

बिग बुल से पहले अभिषेक के शानदार रोल, अमिताभ भी हुए ऐसे इम्प्रेस कि रो पड़े

अभिषेक बच्चन
  • 1/9

अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म द बिग बुल के साथ 8 अप्रैल को आ रहे हैं. इस फिल्म में उन्होंने हर्षद मेहता से प्रेरित एक किरदार निभाया है, जो देश का बड़ा स्कैमर साबित होता है. अभिषेक की फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे और अब जब ये रिलीज होने जा रही है तो सभी का उत्साह चरम पर है. हालांकि साथ ही सभी के मन में ये सवाल भी है कि क्या अभिषेक इस फिल्म के जरिए बड़ा कमाल कर पाएंगे? इस बीच हम आपको बता रहे हैं अभिषेक बच्चन की बेस्ट परफॉरमेंस के बारे में.

अभिषेक बच्चन
  • 2/9

अनुराग कश्यप की साल 2018 में आई फिल्म मनमर्जियां के साथ अभिषेक बच्चन ने एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी की थी. इस फिल्म में उन्होंने रॉबी भाटिया का किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया था. उनके साथ फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल ने काम किया था. फिल्म में सभी स्टार्स की परफॉरमेंस जबरदस्त थी. इस फिल्म को लेकर अभिषेक ने खुलासा किया था कि उनके पिता अमिताभ बच्चन, मनमर्जियां को देकर रो पड़े थे. 

अभिषेक बच्चन
  • 3/9

करण जौहर के प्रोडक्शन बैनर तले बनी फिल्म दोस्ताना को आज भी याद किया जाता है. अभिषेक बच्चन ने इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और जॉन अब्राहम संग काम किया था. जॉन अब्राहम सब उनकी जोड़ी जबरदस्त जमी थी और उनका मस्तमौला अंदाज भी सभी को पसंद आया था.

अभिषेक बच्चन
  • 4/9

फिल्म बंटी और बबली को आखिर कौन भूल सकता है. फिल्म में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी स्कैमर बने थे, जो सभी को झांसा देते हैं और एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को तो पसंद किया ही गया था, साथ ही अभिषेक के काम को भी सराहना मिली थी. फिल्म के गाने कजरा रे को लोग आज भी पसंद करते हैं. 

अभिषेक बच्चन
  • 5/9

गुरु, अभिषेक बच्चन की अभी तक की बेस्ट फिल्मों में से एक है. अभिषेक के अभिनय से लेकर उनके ट्रांसफॉर्मेशन तक सबकुछ इस फिल्म में कमाल था. फिल्म को लेकर उनकी तारीफ आज भी होती है. जिस खूबसूरती से अभिषेक ने अपने किरदार को निभाया था, उसे ध्यान में रखते हुए किसी और को इस रोल में सोचना भी मुश्किल है. 

अभिषेक बच्चन
  • 6/9

कभी नीम-नीम, कभी शहद-शहद, ये गाना अभिषके बच्चन के फिल्म युवा वाले किरदार पर बिल्कुल फिट बैठता है. तभी को जब रानी मुखर्जी ने फिल्म में इस गाने को गाया, तब ये सभी का फेवरेट बन गया था. डायरेक्टर मणि रत्नम की इस फिल्म में अभिषेक ने लल्लन सिंह का किरदार निभाया था, जो जबरदस्त था. 

अभिषेक बच्चन
  • 7/9

फिल्म पा भी अभिषेक बच्चन की बेस्ट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और विद्या बालन संग अभिषेक ने काम किया था. अलग और इमोशनल कहानी के साथ अभिषेक औरअन्य स्टार्स की परफॉरमेंस ने सभी का दिल जीत लिया था. 

अभिषेक बच्चन
  • 8/9

अभिषेक बच्चन उन कुछ एक्टर्स में से एक हैं, जो सीरियस से लेकर कॉमिक हर रोल को बढ़िया ढंग से निभाना जानते हैं. इस फिल्म में अभिषके बच्चन कॉमिक रोल में थे, वो भी एक नहीं बल्कि डबल. अजय देवगन और असिन संग अभिषके ने बेहतरीन काम करके दिखाया था. 

अभिषेक बच्चन
  • 9/9

सरकार और सरकार राज भी उन कुछ फिल्मों में से एक हैं, जिनमें अभिषेक बच्चन ने पिता अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था. इस पॉलिस्टिकल ड्रामा फिल्म में उनका काम देखने लायक था.