scorecardresearch
 

Bigg Boss 16: Sumbul को खतरे में देख डरे पापा? पहले कहा शो से निकालो, अब बेटी के लिए मांगे वोट

इस हफ्ते सुंबुल घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई हैं. सुंबुल पर शो से बाहर निकलने का खतरा मंडरा रहा है. ऐसे में सुंबुल के पिता ने अब अपनी बेटी के लिए वोट मांगे हैं, लेकिन फैंस को सुंबुल के पिता का वोट मांगना काफी शॉकिंग लग रहा है. इसकी क्या वजह है आइए जानते हैं.

X
सुंबुल औऱ उनके पिता
सुंबुल औऱ उनके पिता

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान के पिता अपनी बेटी से ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. सुंबुल ने जब से बिग बॉस में एंट्री ली है, तभी से एक्ट्रेस के पिता अपने विवादित बयानों लेकर सुर्खियों में हैं. सुंबुल पिता ने अब दर्शकों से अपील की है कि वो उनकी बेटी को वोट करके जिताएं. 

सुंबुल के पिता की दर्शकों से अपील

इस हफ्ते सुंबुल घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई हैं. सुंबुल पर शो से बाहर निकलने का खतरा मंडरा रहा है. ऐसे में सुंबुल के पिता ने अब अपनी बेटी के लिए वोट मांगे हैं, लेकिन फैंस को सुंबुल के पिता का वोट मांगना काफी शॉकिंग लग रहा है. इसकी वजह ये है कि कुछ समय पहले आज तक से बात करते हुए सुंबुल के पिता ने दर्शकों से अपील की थी कि वो उनकी बेटी को वोट ना करें, क्योंकि वो चाहते हैं कि उनकी बेटी शो से बाहर निकल जाए. लेकिन अब सुंबुल के नॉमिनेशन के घेरे में आते ही उनके पिता ने दर्शकों से वोट मांगने हैं, जो फैंस को काफी शॉकिंग लग रहा है. 

सुंबुल के पिता ने क्या कहा?

सुंबल के इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके पिता का एक वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में सुंबुल के पिता कह रहे हैं- सुंबुल के सारे फैंस को सबसे पहले तो पापा तौकीर का ढेर सारा प्यार. पिछले हफ्ते कई ऐसी चीजें हुईं, जिसकी वजह से आप भी बहुत दुखी थे और मैं भी बहुत दुखी था. इसलिए मैंने आपसे कहा था कि उसको वोट मत करो और उसको निकाल दो. लेकिन आप लोगों ने मेरी बात नहीं सुनी, क्योंकि आप सुंबुल को हारते हुए नहीं देख सकते थे और ना ही बाहर आते हुए देख सकते थे. इसलिए अब मुझे भी आपका ये फैसला सही लग रहा है. मैं भी आपके साथ हूं. मैं आपसे बोल रहा हूं और आपसे गुजारिश कर रहा हूं कि सुंबुल को वोट करें. हम चाहते हैं कि हमारी संबुल वहां पर लड़े और जीतकर आए. 

 

शालीन संग नजदीकियों के लेकर विवादों में रहीं सुंबुल

अब सुंबुल के पिता की बात सुनकर फैंस उन्हें बचाते हैं या नहीं, ये तो वीकेंड का वार एपिसोड में ही पता चलेगा. सुंबुल की बात करें तो वो पहले दिन से ही शालीन भनोट संग अपनी नजदीकियों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, पापा और सलमान खान के डांटने के बाद सुंबुल ने अब शालीन से दूरी बनाई है. लड़ाई के बाद शालीन ने ही सुंबुल को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया. अब देखते हैं सुंबुल शो में कितना आगे बढ़ती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें