scorecardresearch
 

'बेटी की बलि नहीं चढ़ा सकता', बिग बॉस से निकालो', सुंबुल के पिता को हुआ पछतावा, बोले- वोट मत करना

शालीन संग सुंबुल की नजदीकियों पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. अब एक्ट्रेस के पिता ने सुंबुल को लेकर शॉकिंग बयान दिया है. सुंबुल के पिता ने कहा- मैं एक ट्रॉफी और गेम के लिए अपनी बेटी की बलि नहीं चढ़ा सकता. मैं चाहता हूं वो एलिमिनेट हो जाए.

X
सुम्बुल और उनके पिता
सुम्बुल और उनके पिता

Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर खान बिग बॉस की सबसे छोटी कंटेस्टेंट हैं. सुंबुल ने जब बिग बॉस में एंट्री की तो हर किसी को लगा था कि वो शो में धमाल मचा देंगी. लेकिन सुंबुल शो में एंट्री करते ही बिग बॉस की सबसे वीक कंटेस्टेंट बन गईं. सुंबुल सिर्फ शालीन के साथ ही नजर आती हैं. ऐसे में शालीन संग सुंबुल की नजदीकियों पर सवाल भी उठ रहे हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. अब एक्ट्रेस के पिता ने सुंबुल को लेकर शॉकिंग बयान दिया है. 

बिग बॉस में सुंबुल को क्यों भेजा था?

सुंबुल के पिता ने Aajtak.in संग बातचीत में कहा- मैंने अपनी बेटी, जो 18 साल की है, उसे एक ट्रेनिंग के लिए बिग बॉस में भेजा था. दरअसल, मेरी बेटी ने अपनी जिंदगी में कभी निगेटिविटी देखी ही नहीं है. वो हमेशा मेरी छाया में रही है. मैं चाहता था कि वो बिग बॉस में जाकर लोगों को समझे और जाने की दुनिया में कितना फरेब है. मेरी बेटी चार महीने रहकर वहां जो सीखती, वो शायद 40 साल में नहीं सीख पाती. मुझे ये नहीं पता था कि मेरी बेटी का कैरेक्टर एसेसिनेशन किया जाएगा. मेरी बेटी का नेशनल टीवी पर जिस तरह से तमाशा बनाया गया उससे मुझे बहुत तकलीफ हुई है. 

बिग बॉस में बेटी को भेजने का हो रहा पछतावा?

सुंबुल के पिता ने आगे कहा- इसी वजह से मैं बहुत आहत हुआ हूं. विश्वास करें, मैंने इन 18 सालों में अपनी बेटियों की आंखों में आंसू नहीं आने दिए थे. मैंने कभी उन्हें डांटा तक नहीं है और मेरी बेटी वहां लगातार रोए जा रही है. ये देखकर दिल दुखता है. मैं तो उसके फैंस से दरख्वास्त करता हूं कि आप वाकई में मेरी बेटी से प्यार करते हैं, तो प्लीज उसे वोट नहीं करें. वो नॉमिनेट है और वो जल्दी एलिमिनेट हो जाए. मैं एक ट्रॉफी और गेम के लिए अपनी बेटी की बलि नहीं चढ़ा सकता.

सुंबुल के पिता ने आगे कहा- मैं अपनी बेटी को नहीं खोना चाहता हूं, वो जैसी ही अंदर गई है, वैसे ही बाहर आ जाए. मैं उसे दोबारा हंसती खेलती सुंबुल बनाना चाहता हूं. वहां जाकर वो अपनी पर्सनैलिटी खो चुकी है. वहां के लोगों के रवैये से अनजान है. 

उन्होंने आगे कहा- काश मैंने साजिद खान की बात पहले ही मान ली होती. साजिद जी ने उससे कहा था कि वो 18 साल की है, उसे कॉलेज जाना चाहिए, ट्रैवलिंग करनी चाहिए. काश वो मुझे पहले मिले होते. मैं अपनी बेटी को सारी चीजें सीखा पाता. मैं कुछ कर नहीं पाया और अब मैं खुद को फेलियर फादर मानता हूं. अब तो लगता है कि बिग बॉस में उसे भेजकर बहुत बड़ी गलती कर दी है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें