scorecardresearch
 

Bigg Boss 16: सुम्बुल तौकीर के दोस्त फहमान ने दूर की शालीन भनोट की गलतफहमी, Video

वीकेंड का वार का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है. वाइल्ड कंटेस्टेंट फहमान खान अपनी दोस्त सुम्बुल को मोटिवेट करते दिख रहे हैं. अब जब शो में फहमान की एंट्री हो चुकी है, तो सलमान ने उनसे गलतफहमी के गुब्बारे फोड़ने के लिये भी कहा. देखिए फहमान, शालीन की कौन सी गलतफहमी दूर कर दी.

X
सुम्बुल तौकीर, शालीन भनोट
सुम्बुल तौकीर, शालीन भनोट

इस हफ्ते का वीकेंड का वार कई मायनों में बेहद दिलचस्प होने वाला है. बिग बॉस हाउस में पहली वाइल्ड कार्ड होने वाली है. या हूं कहें कि हो चुकी है. सुम्बुल तौकीर के बेस्टफ्रेंड फहमान खान बिग बॉस में अपना खेल खेलने आ चुके हैं. वीकेंड का वार पर सलमान खान उनसे गलतफहमी के गुब्बारे भी फुड़वाने वाले हैं. शो का प्रोमो आउट हो गया है, जिसे देखने के बाद शो देखने का इंतजार नहीं हो रहा है. 

शो का प्रोमो हुआ आउट 
वीकेंड का वार का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है. वाइल्ड कंटेस्टेंट फहमान खान अपनी दोस्त सुम्बुल को मोटिवेट करते दिख रहे हैं. अब जब शो में फहमान की एंट्री हो चुकी है, तो सलमान ने उनसे गलतफहमी के गुब्बारे फोड़ने के लिये भी कहा. फहमान की शुरूआत अर्चना गौतम से हुई. इसके बाद वो शालीन भनोट के पास पहुंचे.

शालीन भनोट की गलतफहमी दूर करते हुए फहमान कहते हैं, 'कहीं ना कहीं शालीन को ये गलतफहमी है कि वो जो करते हैं सही करते हैं, लेकिन चीजें गलत दिखती हैं.' शालीन के लिये फहमान की राय जानने के बाद बिग बॉस हाउस तालियों के शोर से गूंज उठता है. प्रोमो में निम्रत-शिव हर कोई तालियां बजाकर हूटिंग करता दिखाई दे रहा है. वहीं सलमान खान भी फहमान के जवाब से काफी इंप्रेस लग रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फहमान के आने से बदल जाएंगी सुम्बुल 
सुम्बुल तौकीर बिग बॉस हाउस की सबसे यंग कंटेस्टेंट हैं. इसलिये अब तक हर कोई उन्हें छोटा समझकर सपोर्ट करता आया है. बाहर से सुम्बुल के पापा भी उनकी हिम्मत बने हुए हैं. वहीं अब फहमान सुम्बुल को गाइड करने के लिये आये हैं. सवाल ये भी है कि क्या फहमान अपनी दोस्त को वो चीज समझा पायेंगे, जो अब तक घरवाले और सलमान खान उन्हें नहीं समझा सके. इसके अलावा बड़ा सवाल ये भी है कि क्या सुम्बुल की वजह से फहमान और शालीन आपस में भिड़ते दिखेंगे?

ये तो बस शुरूआत हुई है. वाइल्ड कार्ड एंट्री से घर में क्या-क्या होने वाला है. इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है. पर हां इतना तय है कि जो भी होगा. शो दिलचस्प होने वाला है. फिर बता रहे हैं कि वीकेंड का वार मजेदार होगा. इसलिये मिस करने की गुस्ताखी मत करना.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें