scorecardresearch
 

'TV पर तमाशा बनाया-इस्तेमाल किया', शालीन-टीना पर भड़के सुंबुल के पिता, बोले-माफी मांगते-मांगते दिन गुजर जाएगा

सुंबुल के पिता ने अपनी बेटी को लेकर जो कहा वो हैरान करने वाला है. उन्होंने कहा- मैंने अपनी बेटी को हमेशा बुराई में अच्छाई ढूंढने की सीख दी है. अब लगता है, मेरी सीख ही उसके लिए घातक बन गई है. वो बेचारी तो इतना सबकुछ होने के बावजूद कहती है कि शालीन और टीना मेरे जिगर के टुकड़े हैं.

X
सुंबुल और उनके पिता
सुंबुल और उनके पिता

Sumbul Tauqeer Father: शालीन संग अपनी नजदीकियों को लेकर 18 साल की सुंबुल तौकीर खान हेटर्स के निशाने पर हैं. सुंबुल को उनके पोजेसिव नेचर की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. सलमान खान भी सुंबुल को प्यार से और डांटकर समझा चुके हैं, लेकिन सुंबुल शालीन से दूर नहीं हो रही हैं. अब सुंबुल के पिता ने अपनी बेटी को लेकर जो कहा वो हैरान करने वाला है. 

शालीन-टीना पर भड़के सुंबुल के पिता

Aajtak.in संग बातचीत में सुंबुल के पिता ने कहा- मैंने अपनी बेटी को हमेशा बुराई में अच्छाई ढूंढने की सीख दी है. अब लगता है, मेरी सीख ही उसके लिए घातक बन गई है. वो बेचारी तो इतना सबकुछ होने के बावजूद कहती है कि शालीन और टीना मेरे जिगर के टुकड़े हैं. यार इतना सुनने के बाद भी अगर कोई बंदा उसका इस्तेमाल करे, तमाशा बनाए, ये गंवारा नहीं है. मैं कहता हूं कि वो अपनी गेम जरूर खेलें, लेकिन किसी का गेम बिगाड़ क्यों रहे हो?

सुंबुल के पिता ने कहा- मेरी बेटी हर बार उस बंदे (शालीन) से दूर जाना चाहती है, वो प्रियंका के पास जाती है, लेकिन वो लोग उसे घेर कर अपने पास ले आते हैं. शिव और निम्रत के पास बैठती है, तो उसे समझाने लगते हैं. मेरी बेटी का चारों तरफ से घेरा बंदी कर लिया है. उन्हें पता है कि सुंबुल की फैन फॉलोइंग स्ट्रॉन्ग है, तो उसके साथ रहेंगे, उन्हें फायदा मिलेगा. मेरी बेटी से इनसिक्यॉरिटी का ही असर है कि हर कोई कहता है कि सुंबुल कुछ नहीं करती है. सबकी जुबान पर सुंबुल का ही नाम है, लेकिन जब सुंबुल कुछ करने लगेगी, तो फिर क्या होगा?


सुंबुल के पिता ने ये भी कहा- बिग बॉस में जब सुंबुल जा रही थी, तो सभी कंटेस्टेंट ने पहले से ही उसके बारे में तैयारी की होगी. खासकर शालीन को जब पता चला कि वो जबलपुर से है और बर्थडे एक दिन है, तो उन्होंने प्लानिंग के तहत उसे अपनी ओर कर लिया. मैं तुम्हारे पापा से मिलूंगा, मैं तुम्हारा शुभचिंतक हूं, ये सब बातें कर उसे बहला लिया है. आज मेरी बेटी इमोशनली उनपर यकीन करती है और जिसका पूरी तरह से इस्तेमाल किया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर टीना मेरी बेटी को कहती है कि मैं उसका जीना नर्क कर दूंगी, और यहां मेरे एक शब्द से टीना की मां की आंखे नम हो रही हैं. उसकी बेटी जो पिछले दो महीने से मेरी बेटी को बोले जा रही है. अगर मैं सुनाने बैठ जाऊं न, तो माफी मांगते-मांगते उनका दिन गुजर जाएगा. 


मुझे नहीं पता थी कि मेरी और सुंबुल की बातें टेलीकास्ट होंगी

सुंबुल के पिता ने ये भी कहा- जब मैं बेहोशी की हालत में था, तो मेरी सुंबुल से बात हुई थी. दरअसल मेरा बीपी हाई होने की वजह से मैं आईसीयू में एडमिट हो गया था. मेरी हालत देखकर छोटी बेटी घबरा गई थी. मैं बेहोशी में भी बार-बार सुंबुल का नाम लिए जा रहा था. ऐसे में मेरी छोटी बेटी ने चैनल और क्रिएटिव्स से बात कर मेरा फोन कनेक्ट करवाया था. मुझे इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि ये सब बातें चैनल पर आएंगी. मैंने जो शब्द कहे हैं, मैं उसके लिए शर्मिंदा हूं, जिसे लेकर मुझे माफी मांगने में कोई शर्म नहीं है, क्योंकि ये गलती अनजाने में हुई है.


बिग बॉस हाउस में एंट्री पर कहते हैं-  हां, मैंने ये सुना है लेकिन यह बिल्कुल भी संभव नहीं है. मैं जिसने अपनी बेटी को ऐसी हालत में देखा है. वो उस जगह पर कभी नहीं जा सकता हूं. 

सुंबुल और फहमान के रिश्ते पर बोले पापा
शो के दौरान सुंबुल ने कई बार अपने रिलेशनशिप की बात कबूली है. इस पर पापा कहते हैं- उसकी फहमान के साथ दोस्ती है. वो किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं है. मुझे नहीं लगता है कि वो ऐसी किसी चीज में इनवॉल्व है. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें