scorecardresearch
 

Bigg Boss: 'मुझसे दूर रहो', सुंबुल पर चिल्लाए शालीन भनोट, टेबल को मारी लात, एक्ट्रेस को आया पैनिक अटैक

बिग बॉस में सुंबुल तौकीर खान पर शालीन भनोट और टीना दत्ता बुरी तरह भड़के हैं. शालीन ही नहीं टीना भी सुंबुल पर बुरी तरह गुस्सा हो रही हैं. शालीन ने सुंबुल को साफ शब्दों में उनसे दूर रहने की सलाह दे डाली है. इस पूरे ड्रामे के बाद सुंबुल बुरी तरह रोती हैं. उन्हें पैनिक अटैक आता है.

X
शालीन भनोट-सुंबुल तौकीर खान
शालीन भनोट-सुंबुल तौकीर खान

बिग बॉस में सुंबुल तौकीर खान की वजह से जबरदस्त हंगामा मचा हुआ है. सुंबुल के नाम पर मेकर्स खूब खेल रहे हैं. तमाशा सुंबुल, शालीन भनोट और टीना दत्ता का बन रहा है, फायदा चैनल उठा रहा है. सुंबुल के गेम को अप करने की बार-बार कोशिश की जा रही है. अपमकिंग एपिसोड में सुंबुल के खास दोस्त फहमान खान की एंट्री होगी. मगर इससे पहले शो में बड़ा ड्रामा हुआ है.

सुंबुल की हुई तबीयत खराब

सुंबुल तौकीर खान पर शालीन भनोट और टीना दत्ता बुरी तरह भड़के हैं. रियलिटी शो का जो नया प्रोमो सामने आया है उसमें शालीन का गुस्सा नेक्स्ट लेवल पर है. शालीन ही नहीं टीना भी सुंबुल पर बुरी तरह भड़क रही हैं. शालीन ने सुंबुल को साफ शब्दों में उनसे दूर रहने की सलाह दे डाली है. इस पूरे ड्रामे के बाद सुंबुल बुरी तरह रोती हैं. उन्हें पैनिक अटैक आता है. घरवाले बिग बॉस से सुंबुल के लिए डॉक्टर बुलाने को कहते हैं.

एग्रेसिव हुए शालीन-टीना

प्रोमो में शालीन सुंबुल पर चिल्लाते हैं. बुरी तरह डांटते हुए कहते हैं- क्यों बात करती हो हमसे. दूर रहो मतलब दूर रहो. हमारी क्या गलती है. वो खुद आती है बात करने. गुस्से में एग्रेसिव होते हुए शालीन टेबल पर लात मारते हैं. सुंबुल शालीन को कहती हैं कि मैं कब तुमसे बात करने के लिए आई? टीना का भी पारा हाई है. वो कहती हैं- लोग वही बोल रहे हैं जो बाहर दिख रहा है. मेरा कैरेक्टर असेसिनेशन किया जा रहा है. टीना भी दरवाजे पर मुक्का मारती हैं. शालीन-टीना के इस बिहेवियर का सुंबुल पर बुरा असर हुआ है. सुंबुल को रोते हुए पैनिक अटैक आता है. उनकी तबीयत खराब होती है. निम्रत सुंबुल को मेडिकल रूम में बुलाने की मांग करती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शो में फहमान की एंट्री

अब क्या है पूरा मामला, शालीन-टीना को ऐसा क्या दिखाया या सुनाया  गया है, कि उनका पारा हाई  हुआ है? सवाल कई हैं जिनका जवाब आपको एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद मिलेगा. दूसरी तरफ, सुंबुल के दोस्त फहमान खान की गुरुवार के एपिसोड में एंट्री होगी. फहमान को शो में पाकर सुंबुल की खुशी का ठिकाना नहीं है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फहमान शो में अपने नए शो को प्रमोट करने आए  हैं. वे 1 या 2 दिन ही बिग बॉस हाउस में रुकेंगे. उनका मकसद शो में आकर दोस्त सुंबुल को मोटिवेट करना है.

फहमान की एंट्री को लेकर आप कितना एक्साइटेड हैं?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें