scorecardresearch
 

Bigg Boss 16: सलमान खान के सामने सुम्बुल के पिता से लड़े शालीन-टीना के पेरेंट्स, बोले- नहीं लग रहा ICU से आए हैं

सलमान खान ने सुम्बुल के पिता पर झूठ बोलने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, "आपने हॉस्पिटल का बहाना लेकर अपनी बच्ची से बात करने की कोशिश की है." शालीन के पिता ने इसपर कहा, "आपको मौका मिला तो आपने उसका मिसयूज किया है."

X
सुम्बुल तौकीर, शालीन भनोट
सुम्बुल तौकीर, शालीन भनोट

रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का आज वीकेंड का वार आने वाला है, जहां सलमान खान घरवालों की क्लास लगाएंगे. घर में छिड़े विवाद पर उनकी गलतियां बताएंगे. इस हफ्ते एक और वाकया हुआ था, जहां सुम्बुल की फोन पर बात उनके पिता से कराई गई थी. लेकिन यहां बिग बॉस खुद खेल गए. जब सोशल मीडिया पर पेरेंट्स से पर्सनल बातचीत कराने को लेकर शो के मेकर्स ट्रोल होने लगे तो उन्होंने खेल रच दिया. सुम्बुल और उनके पिता की पूरी बात घरवालों को सुना डाली. जिसके बाद शालीन और टीना का गुस्सा फूटता दिखा. सुम्बुल के पापा ने नेशनल टेलीविजन पर कहा कि टीना और शालीन 'कमीने लोग हैं'. इनसे दूर रहो. 

सुम्बुल और उनके पिता के बीच की बात घरवालों को सुनाई
बस फिर क्या था, शालीन और टीना का पारा चढ़ गया. सुम्बुल पर दोनों ही बिखरने लगे. शालीन को तो इतना तेज गुस्सा आया कि उन्होंने पैर से सामने टेबल पर रखे वास को नीचे गिरा दिया. अब वीकेंड का वार एपिसोड में इस पूरे मामले पर फैमिली बैठने वाली है. शालीन-टीना के पेरेंट्स सुम्बुल के पिता से वन टू वन करते नजर आने वाले हैं. सोशल मीडिया पर एक प्रोमो खूब वायरल हो रहा है, जहां शालीन के पापा और टीना की मम्मी, सुम्बुल के पापा से कहते नजर आ रहे हैं कि आपको देखकर लग तो नहीं रहा है कि आप ICU से आए हैं. आप तो एकदम चंगे दिख रहे हैं. सलमान पूरी बात सामने खड़े होकर सुन रहे हैं. 

क्या हुआ पूरा मामला?
सलमान खान ने सुम्बुल के पिता पर झूठ बोलने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, "आपने हॉस्पिटल का बहाना लेकर अपनी बच्ची से बात करने की कोशिश की है." शालीन के पिता ने इसपर कहा, "आपको मौका मिला तो आपने उसका मिसयूज किया है." सुम्बुल के पिता ने टीना की मम्मी से कहा, "टीना ने न जाने कितने शब्द कहे हैं, क्या आपको एक बार भी लगा उसके लिए माफी मांगनी चाहिए." इसपर टीना की मम्मी ने सुम्बुल के पिता पर सवाल उठाते हुए कहा, "क्यों माफी मांगूं. हम लोग किंडरगार्डन स्कूल में नहीं भेजे बच्ची को, बिग बॉस में भेजा है. इस देश में बेटियों को लक्ष्मी मानते हैं. लेकिन उसी बेटी को आप जानबूझकर अपनी बेटी को गालियां सिखा रहे हो." शालीन के पिता ने कहा कि आपको देखकर बिल्कुल नहीं लग रहा है कि ICU से आ रहे हैं. आप उसको बच्ची-बच्ची बताकर के कुछ भी जस्टिफाई नहीं कर सकते हैं. 

टीना की मम्मी ने सुम्बुल के पिता से फिर से पूछा कि किस हिसाब से आपने दूसरे की बेटी को गलत शब्द बोला. शालीन के पिता सुम्बुल के पापा पर भड़कते हुए बोले कि अपने बच्चे के बारे में बोल सकते हैं, लेकिन दूसरों की औकात नापने की आपकी नहीं हिम्मत है. 

प्रोमो से तो यही लग रहा है कि न जाने कितना बखेड़ा आज वीकेंड के वार एपिसोड में खड़ा होने वाला है. यह लड़ाई कहां तक जाएगी, यह तो वक्त ही बताएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें