scorecardresearch
 

बिग बॉस 16 में छलका Sajid Khan का दर्द, 14 साल की उम्र में पिता को खोया, अंतिम संस्कार के नहीं थे पैसे, फिर...

साजिद खान बिग बॉस में अपने पिता को याद करते नजर आए. उन्होंने बताया कि उनके पिता की मौत शराब के सेवन की वजह से हुई थी. उन्होंने अपनी आंखों के सामने पिता की मौत देखी थी. पिता का अंतिम संस्कार करने के लिए उनके पास पैसे नहीं थेे. तब सलीम खान ने पैसे देकर उनकी मदद की थी.

X
साजिद खान
साजिद खान

बिग बॉस हाउस में होने वाले हंगामे अच्छे अच्छों को तोड़ देते हैं. बीते एपिसोड में साजिद खान को रोते हुए देखा गया. पिता को याद कर साजिद खान रो पड़े. डायरेक्टर ने वो वक्त याद किया जब उनके पास पिता की मौत के बाद उनके अंतिम संस्कार के लिए पैसे नहीं थे. दुख की उस घड़ी में सलमान खान के पिता सलीम खान ने पैसे देकर उनकी मदद की थी.

अर्चना-साजिद में हुई लड़ाई
अर्चना गौतम से लड़ाई के बाद साजिद खान का पारा चढ़ गया था.अर्चना ने साजिद खान के पिता को लेकर कमेंट किया. इसे सुनकर साजिद खान नाराज हो गए और अर्चना की मां पर कमेंट किया. दोनों के बीच हुई इस लड़ाई के बाद साजिद इमोशनल हो गए. दूसरा उन्होंने अर्चना के खिलाफ बिग बॉस से एक्शन लेने को कहा. साजिद खान भूख हड़ताल पर चले गए. साजिद खान इसके बाद अपने पिता को याद करते नजर आए. उन्होंने बताया कि उनके पिता की मौत शराब के सेवन की वजह से हुई थी. उन्होंने अपनी आंखों के सामने पिता की मौत देखी थी.

रो पड़े साजिद खान
साजिद ने इमोशनल होते हुए कहा- एक 14 साल का बच्चा रिक्शा पकड़कर जा रहा है कुछ रिश्तेदारों के घर ये पूछने कि डैडी ऑफ हो गए हैं, कुछ मिल (पैसा) सकता है क्या. एक रिश्तेदार ऐसा भी था, उसने नौकर को बोला कि उसे बोलो मैं घर पर नहीं हूं और मैं निकल गया वहां से, रोते-रोते जा रहा था. मम्मी की साइड के रिश्तेदारों ने मदद की मय्यत के लिए. लेकिन एक आदमी ने हेल्प की वो थे सलमान खान के पिता सलीम खान. जहां पर पिता को दफनाया था वहां सलीम अंकल आए और उन्होंने मुझे पैसे दिए. उन पैसों से मैंने 2 महीने का राशन खरीदा था, बिजली का बिल भरा था. मेरे पापा दारू पीकर मरे थे. उनका पूरा लीवर फट गया था. आंख से खून, मुंह से खून. वे 2 मिनट में बिस्तर में गुजर गए थे.

साजिद खान को रोते देख उनके दोस्त एमसी स्टैन, निम्रत कौर और शिव ठाकरे दुखी हुए. वे साजिद खान को शांत कराने की कोशिश में लगे हुए थे. साजिद खान पहली बार बिग बॉस में इमोशनल हुए हैं. ये पहली बार था जब  उन्हें रोता देखा गया. शुरुआत में शो में स्वीट बनते साजिद खान अब अपने रियल फॉर्म में नजर आ रहे हैं. साजिद फ्रंटफुट पर अपनी गेम खेल रहे हैं. वे अपने हर इमोशंस को पब्लिक के सामने रख रहे हैं. 

साजिद खान की अर्चना गौतम संग हुई लड़ाई पर सलमान खान कैसे रिएक्ट करते हैं, इसे जानने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें