scorecardresearch
 

Bigg Boss 16: कैप्टन बनने के लिये निम्रत कौर-टीना दत्ता में हुई बहस, क्या टूट जाएगी TV की बहुओं की दोस्ती?

वैसे तो बिग बॉस हाउस में हर दिन रिश्ते बदलते हैं. पर अब तक निम्रत कौर और टीना दत्ता में अच्छा बॉन्ड देखने को मिला है. हालांकि, जल्द ही टीवी की बहुओं की दोस्ती भी टूटती नजर आ सकती है. कैप्टन बनने के लिये निम्रत और टीना आपस में भिड़ती दिखाई देंगी.

X
निम्रत कौर, टीना दत्ता
निम्रत कौर, टीना दत्ता

बिग बॉस 16 में हर दिन एक नया तमाशा देखने को मिल रहा है. बिग बॉस हाउस में पल भर में किसी दोस्ती बनती हैं और पल भर में किसी दोस्ती टूट जा रही है. अपकमिंग एपिसोड में निम्रत कौर और टीना दत्ता के बीच भी ऐसी ही कहानी देखने को मिलने वाली है. शो का प्रोमो आ गया है. प्रोमो में टीना और निम्रत के बीच बहस देखने को मिल रही है. 

टीना-निम्रत में हुई लड़ाई
वैसे तो बिग बॉस हाउस में हर दिन रिश्ते बदलते हैं. पर अब तक निम्रत कौर और टीना दत्ता में अच्छा बॉन्ड देखने को मिला है. हालांकि, जल्द ही टीवी की बहुओं की दोस्ती भी टूटती नजर आ सकती है. प्रोमो में टीना दत्ता और निम्रत कौर कैप्टेंसी के लिये बहस करते दिख रहे हैं. साजिद खान, टीना और निम्रत से पूछते हैं कि 'आप कैप्टन क्यों बनना चाहती हैं. इसलिए क्योंकि आपको रूम चाहिये या फिर इसलिये क्योंकि आपको नॉमिनेशन से सेफ होना है.?' 

इस पर टीना कहती हैं, 'मैं कैप्टन बनना चाहती हूं, क्योंकि मुझे कैप्टन बनना है. ये कमरे या नॉमिनेशन से बचने के लिये नहीं है.' इस पर निम्रत कहती हैं कि 'टीना आपको भरोसा क्यों नहीं.?' निम्रत की बात सुनने के बाद टीना कहती हैं कि 'हाइपर और अग्रेसिव मत हो.' निम्रत कहती हैं कि 'हर समय आप खुद को लेकर कंडीशनन रख देती हैं.' निम्रत कहती हैं कि 'मैं हर किसी के सामने आपको जस्टफाई करती रहती हूं. आपको क्यों भरोसा नहीं है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टीना-निम्रत में होगी किसकी जीत
प्रोमो देख कर इतना समझ आ रहा है कि बिग बॉस के घर में कैप्टेंसी टास्क होने वाला है. कैप्टन बनने के लिये निम्रत और टीना दोनों ही बेताब दिखाई दी रही हैं. निम्रत का कहना है कि टीना को उन पर भरोसा नहीं है, जबकि वो हर किसी के सामने उनके बारे में सफाई देती रहती हैं. इस बीच शालीन भनोट दोनों के बीच सुलाह कराते नजर आते हैं. पर पता नहीं कि उनकी ये कोशिश कितनी कामयाब होने वाली है. 

सवाल ये भी है क्या महज कैप्टेंसी के लिये टीना और निम्रत की दोस्ती टूट जाएगी. या फिर कोई कैप्टेंसी का सपना छोड़कर अपनी दोस्ती बचा लेगा? 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें