scorecardresearch
 

जब Bigg Boss में आए अतरंगी चेहरे, वियर्ड हरकतें देख चौंके लोग, TRP में आया उछाल

बिग बॉस 16 में गोल्डन बॉय सनी नानासाहेब वाघचौरे ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की है. बिग बॉस में कभी-कभी इतने विचित्र और अतरंगी कंटेस्टेंट्स लॉक हो जाते हैं, जिन्हें देख लोग चौंक जाते है. इन कंटेस्टेंट्स को चाहे ट्रोल किया गया हो, मगर शो को टीआरपी में जरूर फायदा मिला. इनमें एमसी स्टैन, पूजा मिश्रा, स्वामी ओम, इमाम सिद्दीकी शामिल हैं.

X
गोल्डन बॉय और एमसी स्टैन
गोल्डन बॉय और एमसी स्टैन

बिग बॉस टीवी का मोस्ट वॉच्ड और पॉपुलर शो है. रियलिटी शो को एंटरटेनिंग बनाने के लिए मेकर्स की कोशिश रहती हैं हर टाइप के कंटेस्टेंट्स शो में शामिल किए जाएं. इस कोशिश में कभी कभी बिग बॉस हाउस में इतने विचित्र और अतरंगी कंटेस्टेंट्स लॉक हो जाते हैं, जिन्हें देख लोग चौंक जाते है. इनकी हरकतें, बातें और पहनावा इतना अतरंगी होता है, जिसे देख किसी की भी हंसी छूट जाए. इन कंटेस्टेंट्स को चाहे ट्रोल किया गया हो, मगर शो को टीआरपी में जरूर फायदा मिला.

बिग बॉस में आए गोल्डन बॉय
बिग बॉस 16 में पुणे के गोल्डन बॉय सनी नानासाहेब वाघचौरे ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की है. सनी का नाम आते ही लोगों ने उन्हें सर्च करना शुरू कर दिया. सनी नानासाहेब वाघचौरे को जानकर लोगों की आंखें फटी रह गईं. 8 किलो सोना पहनकर चलने वाले ये गोल्डन बॉय सिर से लेकर पांव तक सोने से ही लदे हैं. सोने की दर्जनों किलो की भारी भरकम चेन, अंगूठी, घड़ी, जूते, ब्रेसलेट, शर्ट, गाड़ी...सब सोने का. ऐसी रईसी किसी को भी भौचक्का कर दे. गोल्डन बॉय से पहले भी बिग बॉस में अतरंगी चेहरों की एंट्री हुई है, जानते हैं उनके बारे में.

एमसी स्टैन
कैसी होगी वो तस्वीर, जहां आपको एक इंसान सोने से लदा हुआ नजर आएगा और दूसरा डायमंड से. बिग बॉस 16 में पहले से रैपर एमसी स्टैन मौजूद हैं. डायमंड के शौकीन एमसी स्टैन की विचित्र पर्सनैलिटी काफी चर्चा में रही. एमसी स्टैन का गेम तो फ्लॉप है, पर उनके क्रेजी लुक्स, अतरंगी पर्सनैलिटी ने खूब बज क्रिएट किया.  हाथो, गलों में डायमंड से लदे स्टैन का हेयरडो भी कम विचित्र नहीं. सुपर स्लिम दिखने वाले स्टैन वैसे तो अपनी चुप्पी से मारते हैं. लेकिन गुस्से में जब आते हैं तो जुबानी तीरों से सामने वालों को चित्त कर देते हैं.

स्वामी ओम
बाबा स्वामी ओम अब इस दुनिया में नहीं हैं. लेकिन अपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से उन्हें आज भी लोग याद करते हैं. विवाद तो मानो उनके साथ ही चला करते थे. स्वामी ओम रियल लाइफ में कंट्रोवर्सियल तो थे ही. बिग बॉस में भी अपनी हरकतों और बयानों के चलते निशाने पर रहे. बाबा का चोला ओढ़े घटिया हरकतें करने पर कई बार सलमान खान ने भी उन्हें फटकारा था.

इमाम सिद्दीकी
बिग बॉस में कई लोग आएं और कई  गए. लेकिन इमाम सिद्दीकी जैसा कभी कोई नहीं आया. कैमरे में दिखने के लिए उन्होंने शो में ऐसी अजीबोगरीब हरकतें कीं जिसने घर में बड़ा बवाल खड़ा किया. चाहे वो स्किन कलर का आउटउिट पहन कंट्रोवर्सियल पोज देना हो या वीयर्ड ड्रेसिंग सेंस. इमाम ने सलमान से कई दफा डांट खाई.

पूजा मिश्रा
पूजा मिश्रा बिग बॉस में लाइमलाइट में रहीं और शो खत्म होने के बाद भी चर्चा में बनी रहती हैं. पूजा ने बिग बॉस में सभी मर्यादाएं पार कीं. सलमान खान से पंगा लिया, हिंसा की, भद्दे कमेंट्स किए, घरवालों के साथ बदतमीजी की. पूजा जब तक शो में रहीं सबके नाम में दम किया. उनकी हरकतों ने कईयों का ब्लड प्रेशर तक हाई किया.

इन सभी कंटेस्टेट्स के बीच आपको किसने सबसे ज्यादा हंसाया या इरिटेट किया?
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें