scorecardresearch
 

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम के लिये सलमान खान ने प्रियंका चौधरी को लगाई फटकार

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने साजिद और अर्चना को अलग-अलग कुर्सियों पर बिठाया. फिर बात हुई उन लोगों की जो इन्हें सपोर्ट करते हैं. सलमान प्रियंका से कहते हैं, इस हफ्ते कोई भी ऐसा इंसीडेंट बताइये, जहां आपने अर्चना का साथ दिया हो.

X
प्रियंका चौधरी, अंकित गुप्ता, सलमान खान
प्रियंका चौधरी, अंकित गुप्ता, सलमान खान

इस हफ्ते बिग बॉस में कई बड़ी लड़ाईयां देखने को मिलीं. इसमें सबसे बड़ी फाइट साजिद खान और अर्चना गौतम के बीच हुई. साजिद, अर्चना की हरकतों से इतना परेशान हुए कि उन्हें मारने के लिये भी दौड़े. वीकेंड का वार पर सलमान खान इन सारी लड़ाइयों का हिसाब करने वाले हैं. इस बीच सलमान, प्रियंका चौधरी की क्लास लगाते भी नजर आएंगे. 

सलमान ने लगाई प्रियंका की क्लास 
वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने साजिद और अर्चना को अलग-अलग कुर्सियों पर बिठाया. फिर बात हुई उन लोगों की जो इन्हें सपोर्ट करते हैं. सलमान प्रियंका से कहते हैं, इस हफ्ते कोई भी ऐसा इंसीडेंट बताइये, जहां आपने अर्चना का साथ दिया हो. सलमान के सवाल का जवाब देते हुए प्रियंका कहती हैं, मैंने अभी बाहर बैठकर साजिद जी को बोला. अगर वो पोक करती है. वो कुछ करती है, तो आप अपना आपा मत खोइये. रही बात इसका साथ देने की...

प्रियंका अपनी बात पूरी करती उससे पहले सलमान खान कहते हैं कि इसमें आप अर्चना को कैसे सपोर्ट कर रही हैं. प्रियंका कहती हैं, ये मेरे ऊपर ही आती है. मुझे क्या-क्या बोलती है. नाली की औरत बोलती है. मैं कैसे सपोर्ट करूं इसे. सलमान कहते हैं कि तो आपका कोई रिश्ता नहीं है अर्चना के साथ. जब हंसी-मजाक होता है. तब अर्चना बोलती है दूसरों के बारे में उस वक्त आप भी हंसती हैं. तब आपको बड़ा फनी लगता है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आगे सलमान कहते हैं कि पर वही बात जब वो किसी के मुंह पर कहती है, तब आप पीछे हट जाती हैं. नेशनल टेलीविजन पर सच्ची दिखने की चाह में. आप अपनी दोस्त की बली चढ़ाती हैं. 

क्या होगा सलमान की डांस का असर?
इस हफ्ते साजिद खान हो या अर्चना गौतम दोनों ही गुस्से में ना जाने एक-दूसरे को क्या-क्या नहीं कहा. अर्चना से लड़ाई के दौरान साजिद को अपने बीते दिन भी याद आ गये. पर अर्चना को अब तक अपनी गलतियों का एहसास नहीं हुआ है. अर्चना गौतम को अगर कोई समझाने की कोशिश करता भी है, तो भी वो समझने की कोशिश नहीं करती हैं. 

अब वीकेंड का वार पर सलमान किसे गलत ठहराएंगे, ये तो शो देख कर ही पता चल पाएगा. फिलहाल तो वो प्रियंका को डांट लगाते दिख रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें