scorecardresearch
 

TRP में छाया Bigg Boss 16, तोड़े व्यूअरशिप रिकॉर्ड, इन कंटेस्टेंट्स ने चलाया शो

बिग बॉस 16 की 41 प्रतिशत व्यूअरशिप बढ़ी है. वूट पर इसके 600 मिलियन व्यूअर्स हैं. वूट ऐप का सब्सक्रिप्शन भी 40 फीसदी बढ़ा है. बार्क की रेटिंग में बिग बॉस 8वें स्पॉट पर काबिज है. सीजन 16 के मोस्ट एंटरटेनिंग और हिट कंटेस्टेंट हैं अर्चना गौतम-अब्दू रोजिक. शिव ठाकरे का गेम प्लान शो को मजेदार बना रहा है.

X
अर्चना गौतम-साजिद खान (मीम बिग बॉस फैनक्लब से लिया गया है)
अर्चना गौतम-साजिद खान (मीम बिग बॉस फैनक्लब से लिया गया है)

बिग बॉस फैंस के लिए गुडन्यूज है. सलमान खान का रियलिटी शो सक्सेसफुल साबित हुआ है. पहला तो शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिला है. शो टॉप-10 में शामिल हुआ है. दूसरा शो की व्यूअरशिप ने रिकॉर्ड बनाया है. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के सक्सेसफुल रहे सीजन 13 के बाद ऐसी कामयाबी पहली बार देखने को मिली है.

हिट है बिग बॉस 16

फैनक्लब अकाउंट बिग बॉस तक की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान का ये शो 127 मिलियन व्यूअर्स तक पहुंच गया है. अभी तक इसे 36 बिलियन घंटे से ज्यादा देखा जा चुका है. रियलिटी शो ने कलर्स की 41 प्रतिशत व्यूअरशिप बढ़ा दी है. वहीं वूट पर इसके 600 मिलियन व्यूअर्स हैं. वूट ऐप का सब्सक्रिप्शन भी 40 फीसदी बढ़ा है. बार्क की टीआरपी रेटिंग में बिग बॉस 8वें स्पॉट पर काबिज है. शो की सफलता का करिश्मा तो आपने देख लिया. अब जिनकी वजह से ये सक्सेस शो को मिली है उन घरवालों के बारे में जानता तो बनता है.

अर्चना गौतम-अब्दू रोजिक
सीजन 16 के मोस्ट एंटरटेनिंग और हिट कंटेस्टेंट हैं अर्चना गौतम-अब्दू रोजिक. तजाकिस्तान और मेरठ के ये दो घरवाले पूरा शो चला रहे हैं. अब्दू रोजिक शो का चार्मिंग फैक्टर हैं तो अर्चना स्पाइस एड करती हैं. जब जब इन दोनों को लेकर घर में मुद्दा बना है शो को लेकर जबरदस्त बज बना. अब्दू और अर्चना दोनों को ही फैंस का खूब सपोर्ट मिलता है.

शिव ठाकरे
बिग बॉस 16 के चाणक्य और वजीर कहे गए शिव ठाकरे का गेम प्लान शो को मजेदार बना रहा है. उनका गेम खेलने की स्ट्रैटिजी बताती है क्यों वे मराठी बिग बॉस के विनर बने. जितनी सफाई से अर्चना गौतम को उकसाकर उन्हें शो से आउट कराया, शिव के प्लान की सलमान खान ने भी तारीफ की थी. अब्दू रोजिक संग उनकी दोस्ती ट्रीट से कम नहीं.

सुंबुल तौकीर खान
19 साल की सुंबुल तौकीर खान का बिग बॉस में चाहे मजाक बन रहा हो, पर उनका मजाक बनना भी शो को कंटेंट दे रहा है. ऊपर से सुंबुल के पिता ने अलग कंट्रोवर्सी क्रिएट कर रखी है. अब मेकर्स ने सुंबुल के लिए उनके दोस्त फहमान की भी एंट्री करा दी है. सुंबुल शो की टीआरपी रेज करने का बड़ा जरिया बनती जा रही हैं.

शालीन भनोट-टीना दत्ता
शालीन भनोट का चिकन चिकन कहना हो, सुंबुल-टीना संग लव एंगल क्रिएट करना हो...टीवी का ये हीरो बज तो जरूर क्रिएट कर रहा है. शालीन का वीकडेज में हाई टेम्परामेंट के साथ घूमना और वीकेंड का वार  में शालीन बनना भी सुर्खियों में आ जाता है.

प्रियंका-अंकित की तकरार
उडारियां की हिट जोड़ी  प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता बिग बॉस में भी छाए हुए हैं. प्रियंका-अंकित के रिश्ते का सच क्या है, ये बड़ा सवाल है. स्क्रीन पर उनके बेफिजूल के झगड़े चाहे इरिटेट करते होंगे, पर टीआरपी के लिहाज से कंटेंट तो दे ही रहे हैं. 

साजिद खान
सीजन 16 के साथ जुड़ा साजिद खान का नाम विवादों को न्योता देने के लिए काफी है. शुरूआत से साजिद को शो से बाहर निकालने की मांग हो रही है. बिग बॉस 16 को हिट कराने में साजिद का भी योगदान है. अब साजिद गेम में खुलकर आने लगे हैं. आने वाले एपिसोड्स में साजिद और बढ़िया कंटेंट दे सकते हैं.


बिग बॉस 16 की इस सक्सेस पर आपका क्या रिएक्शन है?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें