scorecardresearch
 

Exclusive: 'घर बुलाया, गंदे तरीके से छूने की कोशिश की और...', भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने खोली साजिद खान की पोल

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने आजतक से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें भी बिग बॉस में साजिद खान की मौजूदगी देखकर गुस्सा आता है. इतना ही नहीं रानी ने बताया कि साजिद खान ने उन्हें भी हैरेस किया है. रानी ने साजिद पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

X
साजिद खान और रानी चटर्जी
साजिद खान और रानी चटर्जी

फिल्ममेकर साजिद खान जबसे बिग बॉस 16 का हिस्सा बने हैं, तभी से उनकी एंट्री पर बवाल मचा हुआ है. #Metoo के आरोपी साजिद खान को बिग बॉस में देखकर कई एक्ट्रेसेस शो के मेकर्स और सलमान खान पर भी गुस्सा निकाल रही हैं. कई एक्ट्रेसेस का कहना है कि #Metoo के आरोपी साजिद खान को कोई प्लेटफॉर्म नहीं मिलना चाहिए. 

साजिद खान की बिग बॉस में एंट्री पर हो रहा बवाल 

दरअसल, #Metoo के दौरान साजिद खान का नाम लेते हुए कई एक्ट्रेसेस ने उनपर सैक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे. पिछले दिनों बिग बॉस शो में हिस्सा लेने की वजह से साजिद खान दोबारा लाइमलाइट में आए हैं. साजिद खान के बिग बॉस के घर में आने पर कई एक्ट्रेसेस अलग-अलग रिएक्शन दे रही हैं. 

एक ओर जहां राखी सावंत साजिद को गलती सुधारने का दूसरा मौका देने की बात कह रही हैं, तो वहीं दूसरी ओर देवोलिना भट्टाचार्जी, मंदाना करीमी, ऊर्फी जावेद जैसी कई एक्ट्रेसेज हैं, जिन्हें साजिद की स्क्रीन प्रेजेंस से आपत्ती है. अब इस लिस्ट में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का नाम भी जुड़ गया है. रानी ने आजतक से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें भी बिग बॉस में साजिद खान की मौजूदगी देखकर गुस्सा आता है. इतना ही नहीं रानी ने बताया कि साजिद खान ने उन्हें भी हैरेस किया है.

साजिद खान की रानी चटर्जी ने खोली पोल

रानी कहती हैं- इस बार तो बिग बॉस देखकर मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है. खासकर साजिद खान को देखकर मेरा दिल टूटता है. मीटू के दौरान उनका असली चेहरा जब सामने आया था, तो हम जैसे कई लोगों को तसल्ली हुई थी कि चलो कोई तो है, जिसमें हिम्मत है. लड़कियों को आवाज उठाते देखकर मैं बहुत खुश हुई थी. बिग बॉस में उन्हें देखकर मेरा खून खौलता है. समझ नहीं आता कि बिग बॉस उनकी इमेज को क्लीन करने में क्यों लगे हुए हैं.

रानी ने अपने साथ हुए हैरेसमेंट के बारे में बात करते हुए कहा- मैंने हिम्मतवाला फिल्म के दौरान साजिद की टीम से कॉन्टैक्ट किया था. साजिद ने मुझे कॉल करके कहा था कि वो मुझसे डायरेक्ट कॉन्टैक्ट करना चाहते हैं. फिर जब हमारी फोन पर बात हुई, तो उन्होंने कहा कि तुम मेरे घर आ जाओ वहीं मुलाकात हो जाएगी. साथ ही हिदायत दी कि फॉर्मल मीटिंग है तो किसी मैनेजर या पीआर को लेकर मत आना अकेली ही आना. 

रानी ने साजिद पर लगाए ये गंभीर आरोप

रानी ने आगे कहा- 'बॉलीवुड के इतने बड़े डायरेक्टर हैं, तो मैंने उनकी बात मान ली. मैं जुहू स्थित उनके घर पहुंची, तो उनके घर पर वो अकेले थे. साजिद ने मुझसे पहले कहा कि तुम्हें धोखा-धोखा आइटम सॉन्ग के लिए कास्ट करने वाला हूं. इसमें तुम्हें छोटा लहंगा पहनना होगा. मुझे अपने पैर दिखाओ. मैं लॉन्ग स्कर्ट पहन कर गई थी, तो उन्होंने मुझसे पैर दिखाने को कहा. मुझे लगा शायद ऐसे ही होता है, मैंने अपने पैर दिखाए, घुटने तक. '

एक्ट्रेस ने बताया, 'मैं डर गई थी. फिर बोलने लगे कि अपना ब्रेस्ट की साइज बताओ. मुझसे शर्माओं मत, तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है या नहीं. सेक्स कितनी बार करती हो. जब ये सब सुना न, तो मैं असहज हो गई और कह दिया कि आप किस तरह की बातें कर रहे हैं. मैं बहुत अनकंफर्टेबल हो रही हूं. तो वो भी चौंक कर डर गए. उन्हें लगा था कि मैं उनका फेवर करूंगी. मैं फौरन वहां से निकल गई. यहां तक कि उन्होंने मुझे गंदे तरीके से छूने की भी कोशिश की थी.'


रानी ने आगे कहा- जब मेरे कॉन्ट्रैक्टर ने मुझसे गाने के बारे में पूछा- तो मैंने उन्हें मीटिंग की हकीकत बताई. वो कहने लगे कि तुमने फोन क्यों नहीं किया. मैंने उनसे यही कहा कि अगर मैं कुछ बोलती हूं, तो मुझे भोजपुरी एक्ट्रेस समझ कर सीरियसली नहीं लिया जाएगा. इतने बड़े डायरेक्टर के सामने मैं ही उल्टा झूठी साबित हो जाऊंगी. कहीं बॉलीवुड में मेरी इमेज खराब ना हो जाए और मुझे काम ही नहीं मिले. खैर जब #Metoo के वक्त लड़कियों ने कहा तो मैं भी महसूस कर पा रही थी कि मेरे साथ भी वही गुजर चुकी है. अब जब बिग बॉस में उनको देख रही हूं तो लगता है कि मुझे आगे आकर ये बात कहनी चाहिए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें