scorecardresearch
 

अंकित गुप्ता ने अर्चना गौतम को बताया दूसरी 'राखी सावंत', बोले- ये सब करके शो नहीं जीत पाएगी

जैसे-जैसे अर्चना गौतम घर के अंदर ड्रामा क्रिएट कर रही हैं, अंकित गुप्ता उन्हें बहुत ही बारीकी से देख रहे हैं. उनपर नजर लगाकर बैठे हैं. बीती रात प्रसारित हुए एपिसोड में अंकित गुप्ता को कहते सुना गया कि अर्चना गौतम को लगता है कि यह राखी सावंत जैसी हरकतें करके शो जीत जाएगी.

X
अंकित गुप्ता, अर्चना गौतम
अंकित गुप्ता, अर्चना गौतम

रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में ड्रामा हर रोज के हिसाब से बढ़ता दिख रहा है. जबसे 'साउथ की सनी लियोनी' अर्चना गौतम की एंट्री शो में दोबारा हुई है, तभी से बवाल मचा हुआ है. अकेली अर्चना ने घर में मौजूद बाकी के सभी कंटेस्टेंट्स की नाक में दम कर रखा है. साजिद खान इस हफ्ते के 'राजा' हैं. टास्क जीतकर उन्होंने कैप्टेंसी हासिल की है. लेकिन अर्चना पर इनका कोई जोर नहीं चल पा रहा है. साफ तौर पर अर्चना गौतम ने साजिद खान को घर के काम करने से इनकार कर दिया है. 

अंकित ने बताया अर्चना को दूसरी राखी सावंत
जैसे-जैसे अर्चना गौतम घर के अंदर ड्रामा क्रिएट कर रही हैं, अंकित गुप्ता उन्हें बहुत ही बारीकी से देख रहे हैं. उनपर नजर लगाकर बैठे हैं. बीती रात प्रसारित हुए एपिसोड में अंकित गुप्ता को कहते सुना गया कि अर्चना गौतम को लगता है कि यह राखी सावंत जैसी हरकतें करके शो जीत जाएगी. लेकिन राखी सावंत को ये लोग हर सीजन एंटरटेनमेंट के लिए शो में बुलाते हैं, वो कभी जीती नहीं है. राखी सावंत को यह कॉपी कर रही हैं. राखी बस एक ही है. उसका कोई कॉम्पिटिशन नहीं है.

साजिद की कैप्टेंसी पर लगाया 'ग्रहण'
वहीं, साजिद खान को कैसे अर्चना गौतम ने परेशान किया हुआ है, इसपर गौर किया जाए तो दर्शकों ने देखा है कि किस तरह अर्चना ने घर का कोई भी काम नहाने के बाद करने से मना कर दिया है, जिसके बाद साजिद उन्हें किचन से बाहर निकाल देते हैं. अर्चना उनसे लड़ती हैं. बाकी के कंटेस्टेंट्स को भी भला-बुरा बोलती हैं. जिसके बाद शिव ठाकरे गुस्से में आकर उनके सारे कपड़े अपने रूम से बाहर फेंक देते हैं. फिर भी अर्चना उन्हें समेटती हैं. लेकिन शिव उन्हें धमकी देते हैं कि अगर उनके रूम में उन्होंने कपड़े रखे तो वह सारे कपड़े फाड़ देंगे. 

शिव-अर्चना की हुई थी लड़ाई
जब अर्चना गौतम शो से बाहर गई थीं तब भी शिव संग लड़ाई के चलते ही मेकर्स ने यह कदम उठाया था. अर्चना ने शिव का गला पकड़ लिया था. शो में हिंसा करना मना है. कोई भी कंटेस्टेंट्स हाथापाई पर नहीं उतारू होगा, यह कॉन्ट्रैक्ट में लिखा है. फिर भी अर्चना ने शिव का गला पकड़ा. यहां शिव भी कम नहीं थे. बार-बार एक्ट्रेस को एक नाम लेकर उकसाने की कोशिश कर रहे थे. बीते वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने इसके लिए शिव की क्लास भी लगाई. अर्चना गौतम को शो में री-एंट्री दी. बस अब जबसे अर्चना शो में वापस आई हैं, बाकी के कंटेस्टेंट्स को अपने नखरे दिखा रही हैं. हर किसी से उन्होंने दुश्मनी ले ली है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें