scorecardresearch
 

पवन सिंंह की कर दी रानी चटर्जी ने बेइज्जती! बताया क्यों नहीं करती साथ में काम

लंबे समय से रानी चटर्जी और पवन सिंह को बड़े पर्दे पर साथ नहीं देखा गया है. ऐसे में फैंस थोड़े से बेसब्र हो रहे हैं. उन्होंने रानी से पूछ ही लिया कि वो उनके साथ काम क्यों नहीं करती. इस सवाल पर दिया रानी का जवाब भी हैरान कर देने वाला है.

X
पवन सिंह, रानी चटर्जी
पवन सिंह, रानी चटर्जी

सिनेमा की दुनिया हो या सोशल मीडिया भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के बड़े चर्चे रहते हैं. शायद ही कोई दिन ऐसा बीते जहां रानी सुर्खियों में ना रहे. रानी भोजपुरी इंडस्ट्री में तो एक्टिव हैं ही, साथ ही इंटरनेट पर फोटोज और वीडियोज अपलोड कर भी फैंस से कनेक्टेड रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने 'एक आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा, जहां लोगों के कई सवालों के जवाब दिए. वहीं एक्ट्रेस ने फेमस को स्टार पवन सिंह को लेकर भी एक सवाल का बखूबी जवाब दिया.

पवन संग कब दिखेंगी रानी

यूं तो रानी चटर्जी के अफेयर के चर्चे बड़े आम रहे हैं. लेकिन भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ उनका नाम खासतौर से जोड़ा जाता रहा है. पवन सिंह के साथ रानी ने कई फिल्मों में काम किया है. उनकी जोड़ी को देवरा बड़ा सतावेला, उमरिया कईली तोहरे नाम, सरकार राज जैसी कई फिल्मों में लोगों ने खूब सराहा है. लेकिन लंबे समय से दोनों को बड़े पर्दे पर साथ नहीं देखा गया है. ऐसे में फैंस थोड़े से बेसब्र हो रहे हैं. उन्होंने रानी से पूछ ही लिया कि वो उनके साथ काम क्यों नहीं करती. इस सवाल पर दिया रानी का जवाब भी हैरान कर देने वाला है.

रानी ने ये क्या कहा

रानी चटर्जी के रखे आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे पूछा- आप पवन सिंह के साथ फिल्म क्यों नहीं करते अब? इस सवाल का जवाब बड़े ही अलग तरीके से दिया. रानी ने कहा- मैं उन फिल्मों को करना पसंद करती हूं जिसमें मेरा किरदार बहुत अच्छा हो, उनकी फिल्मों में हीरोइन का काम कितना कम होता है. इसी वजह से नहीं करती. कोई अच्छी कहानी मिलेगी तो पक्का करेंगे. 

रानी चटर्जी का Ask Me Anything सेशन

पवन-रानी का अफेयर

रानी चटर्जी ने बेहद कम उम्र से भोजपुरी सिनेमा में एंट्री मार ली थी. सफलता की सीढ़ियों पर भी उन्होंने बहुत जल्दी कदम रख लिया था. रानी का दबदबा ऐसा है कि उन्हें फिल्मों में अक्सर बड़े और अहम रोल ही ऑफर किए जाते हैं. उनके कई लोगों के साथ अफेयर के चर्चे रहे हैं. इन्हीं में एक नाम पवन सिंह का भी रहा है. हालांकि बताया जाता है कि पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस का अफेयर खास लंबा नहीं चल पाया था. ये रिश्ता कुछ ही महीनों में टूट भी गया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें