scorecardresearch
 

UP: लखनऊ में बुक्कल नवाब के बेटे पर FIR दर्ज, मतदान का वीडियो बनाने पर हुई कार्रवाई

Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: पुलिस के मुताबिक हुसैनाबाद ट्रस्ट आफिस में बूथ संख्या 43 पर 23 फरवरी को मतदान के दिन लोग जमा थे. इस दौरान हुसैनाबाद निवासी भाजपा नेता फैसल नवाब भी पहुंचे थे.

X
बुक्कल नवाब (File Pic) बुक्कल नवाब (File Pic)

Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: उत्तर प्रदेश में बीजेपी नेता बुक्कल नवाब के बेटे फैसल नवाब ( Faisal Nawab) पर एफआईआर दर्ज की गई है. फैसल नवाब पर मतदान करते हुए वीडियो बनाने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि फैसल नवाब ने लखनऊ हुसैनाबाद ट्रस्ट आफिस में मतदान के दौरान वीडियो बनाई थी. मतदान का वीडियो बनाने के बाद फैसल नवाब ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

फैसल नवाब के इसी वीडियो पर एक्शन लेते हुए पीठासीन अधिकारी अमित कुमार ने उन पर केस दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक हुसैनाबाद ट्रस्ट आफिस में बूथ संख्या 43 पर 23 फरवरी को मतदान के दिन लोग जमा थे. इस दौरान हुसैनाबाद निवासी भाजपा नेता फैसल नवाब भी पहुंचे थे.

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि इसी दौरान फैसल बूथ के भीतर मोबाइल फोन लेकर गए और वोट डालते हुए वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट कर दिया. मामले का संज्ञान लेकर पीठासीन अधिकारी अमित कुमार ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में पांच चरणों की वोटिंग संपन्न हो चुकी है. वोटों की गिनती 10 मार्च होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें