scorecardresearch
 

UP Election 2022: Mayawati का जन्मदिन आज, पहले चरण के लिए जारी कर सकतीं हैं 100 उम्मीदवारों की सूची

UP Assembly Election 2022: मायावती आज से वर्चुअल रैली और संवाद की भी शुरुआत करेंगी. इसके लिए हर जिले में पार्टी की ओर से एलईडी लगाई जाएगी. पार्टी की ओर से कहा गया है कि देश में सामाजिक परिवर्तन व आर्थिक मुक्ति मूवमेंट की आईकॉन यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के जन्मदिन को पूरे देश में पार्टी के कार्यकर्ता और नेता 'जनकल्याणकारी दिवस (पीपल्स वेलफेयर डे)' के रूप में मनाते हैं.

बसपा सुप्रीमो मायावती. -फाइल फोटो बसपा सुप्रीमो मायावती. -फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मायावती का आज 66वां जन्मदिन है
  • आज से करेंगी वर्चुअल रैली की शुरुआत

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का आज 66वां जन्मदिन है. इस मौके पर मायावती आज यूपी चुनाव के पहले चरण के तहत होने वाले चुनाव को लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश से करीब 100 उम्मीदवारों की सूची जारी कर सकतीं हैं. इसके अलावा वे आज अपनी एक किताब लॉन्च करेंगी. किताब का नाम 'मेरे संघर्ष में जीवन एवं बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा' वॉल्यूम-17 होगा. बसपा की ओर से जानकारी दी गई है कि मायावती का जन्मदिन पीपुल्स वेलफेयर डे के रूप में मनाया जाएगा. 

बताया जा रहा है कि मायावती आज से वर्चुअल रैली और संवाद की भी शुरुआत करेंगी. इसके लिए हर जिले में पार्टी की ओर से एलईडी लगाई जाएगी. लखनऊ स्थित बसपा के कार्यालय से एक चिट्ठी जारी कर जानकारी दी गई है कि देश में सामाजिक परिवर्तन व आर्थिक मुक्ति मूवमेंट की आईकॉन यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के जन्मदिन को पूरे देश में पार्टी के कार्यकर्ता और नेता 'जनकल्याणकारी दिवस (पीपुल्स वेलफेयर डे)' के रूप में मनाते हैं. 

बताया गया कि बसपा सुप्रीमो के जन्मदिन पर गरीबों, असहायों और अन्य अति जरूरतमंद लोगों की विभिन्न तरीकों से मदद की जाएगी. इसके अलावा मायावती बीएसपी की ब्लू बुक 'मेरे संघर्षमय जीवन एवं बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा' भाग-17 तथा इसके अंग्रेजी संस्करण 'ए ट्रेवेलॉग ऑफ माई स्ट्रगल रिडेन लाइफ एंड बीएसपी मूवमेंट' का भी विमोचन किया जाएगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×