scorecardresearch
 

'यूपी में भाजपा को हराओ, डीजल और पेट्रोल का रेट हो जाएगा आधा', ओमप्रकाश राजभर का तीखा तंज

ओमप्रकाश राजभर ने कहा, 'पूर्वांचल में भाजपा को जमीन में दफना दूंगा. प्राइवेट और सरकारी स्कूल में समान पाठ्यक्रम होगा. पोस्‍ट ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई फ्री में होगी. 2022 में कानून बनेगा, सभी गरीब का फ्री में इलाज होगा. इस दौरान उन्‍होंने सीएम योगी आदित्‍यनाथ पर भी हमला बोला.

ओमप्रकाश राजभर (फाइल फोटो) ओमप्रकाश राजभर (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजभर ने सीएम योगी पर साधा निशाना
  • चुनाव को देखते हुए कई बड़े वादे किए

Om prakash rajbhar latest news/ UP Election 2022: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर यूपी चुनाव से पहले लगातार रैली कर रहे हैं. इसी दौरान गुरुवार को उन्‍होंने सिराथू विधानसभा के नियामतपुर गांव के पास एक जनसभा को संबोधित किया.

इस दौरान राजभर ने 'यूपी में भाजपा को हराओ, डीजल और पेट्रोल का रेट आधा हो जाएगा' नारा भी दिया। योगी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जब तक भाजपा की विदाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं. 

बीजेपी पर कड़ा प्रहार करते राजभर ने कहा, पूर्वांचल में भाजपा को जमीन में दफना दूंगा. हम ही इनको वोट देते हैं और हमसे ही ये बिजनेस करते हैं. राजभर ने इस जनसभा में डीजल और पेट्रोल के दाम कम करने की बात कही. साथ ही कहा, हमें अच्छे नहीं, बुरे दिन चाहिए. हमारा मकसद है जिसे कोई नहीं जानता, उसे ऊपर तक ले जाऊंगा. 



जनसभा में ओमप्रकश राजभर ने खूब चुनावी वादे भी किए, उन्‍होंने कहा प्राइवेट और सरकारी स्कूल में समान पाठ्यक्रम होगा. पोस्‍ट ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई फ्री में होगी. 2022 में कानून बनेगा, सभी गरीब का फ्री में इलाज होगा. इस दौरान उन्‍होंने सीएम योगी आदित्‍यनाथ पर भी हमला बोला।

राजभर ने कहा कि वह पिछड़ी जाति के प्रदेश अध्यक्ष को स्टूल पर बैठाते हैं, अन्य लोग सोफा पर बैठते हैं. हिंदू खतरे में नहीं है. भाजपा की कुर्सी खतरे में है, 2022 में उनकी सत्‍ता जा रही है. संविधान को बचाना है तो भाजपा को हटाओ. 

(रिपोर्ट- अखिलेश कुमार)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×