scorecardresearch
 

लखनऊ: AAP नेता की बढ़ी मुश्किलें, जमीन कब्जाने के आरोप में केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में आम आदमी पार्टी के एक नेता के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. फर्जी दस्तावेज़ तैयार कर जमीन कब्जाने के मामले में ये केस हुआ है.

AAP नेता दीपक कुमार AAP नेता दीपक कुमार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखनऊ में AAP नेता के खिलाफ केस दर्ज
  • संभावित प्रत्याशियों में नाम है शामिल

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (UP election 2022) में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party UP Election) भी अपनी किस्मत आजमाएगी. लेकिन चुनावों से पहले ही लखनऊ में पार्टी के एक नेता की मुश्किलें बढ़ी हैं. आम आदमी पार्टी के नेता दीपक कुमार पर लखनऊ में जमीन पर कब्जा करने के मामले में केस दर्ज हुआ है. 

दीपक कुमार का नाम आम आदमी पार्टी के संभावित प्रत्याशियों की लिस्ट में शामिल है, ऐसे में जब विधानसभा चुनाव कुछ ही वक्त दूर है तब AAP की मुश्किलें बढ़ी हैं. 

आम आदमी पार्टी द्वारा जारी हरदोई की बिलग्राम सीट से संभावित प्रत्याशियों की लिस्ट में दीपक कुमार का नाम है. उनपर आरोप है कि फर्जी दस्तावेज़ तैयार कर उन्होंने ज़मीन कब्जाई है. आरोपों के आधार पर पुलिस ने दीपक कुमार समेत पांच लोगों पर केस दर्ज किया है. 

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर का कहना है कि पांच लोगों पर केस दर्ज हुआ है, पुलिस इसी आधार पर आगे का एक्शन ले रही है.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में अगले साल फरवरी-मार्च में विधानसभा चुनाव हो सकता है. आम आदमी पार्टी ने इस चुनाव में कूदने की पूरी तैयारी की है, पार्टी के बड़े नेता लगातार अलग-अलग जगहों का दौरा कर रहे हैं. आम आदमी पार्टी सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने की तैयारी में है. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें