scorecardresearch
 

अशोक गहलोत होंगे राजस्थान के नए CM, 17 दिसंबर को लेंगे शपथ

14 दिसंबर 2018, 10:59 PM IST

राजस्थान में सीएम पद को लेकर सस्पेंस खत्म हो गया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अशोक गहलोत के नाम पर मुहर लगा दी है. वहीं सचिन पायलट को राज्‍य का उपमुख्‍यमंत्री बनाया गया है. कांग्रेस मुख्‍यालय में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर इस बात की औपचारिक घोषणा की गई. कांग्रेस के पर्यवेक्षक के सी वेणुगोपाल ने बताया कि राहुल गांधी ने अशोक गहलोत को राजस्‍थान का मुख्‍यमंत्री चुना है जबकि सचिन पायलट उपमुख्‍यमंत्री होंगे. मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ तीनों ही राज्यों के मुख्यमंत्री 17 दिसंबर को शपथ लेंगे.

 

 

 

 

 

10:58 PM (एक वर्ष पहले)

छत्तीसगढ़ सीएम को लेकर विधायकों की बैठक

Posted by :- Devang Gautam
छत्तीसगढ़ में सीएम को लेकर शनिवार को रायपुर में 4 बजे विधायक दल की बैठक होगी. मुख्यमंत्री के दावेदार दोपहर 1 बजे से दिल्ली से रायपुर के लिए रवाना होंगे और वह बैठक में शामिल होंगे. विधायक दल की बैठक में सीएम के नाम का खुलासा होगा.
8:55 PM (एक वर्ष पहले)

पायलट ने गहलोत को दी बधाई

Posted by :- Devang Gautam
सचिन पायलट ने ट्वीट कर कहा कि बतौर उपमुख्यमंत्री राजस्थान की सेवा का अवसर देने हेतु कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का धन्यवाद व अशोक गहलोत को बधाई. मैं राजस्थान की जनता को आश्वासन देता हूं कि चुनाव के दौरान किए गए वादों को पूरी ईमानदारी से निभाने की कोशिश.

 

8:17 PM (एक वर्ष पहले)

17 दिसंबर को शपथ लेंगे गहलोत

Posted by :- Devang Gautam
राजस्थान के निर्वाचित मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 17 दिसंबर को यहां पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे. उनके साथ उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट भी शपथ लेंगे.
6:54 PM (एक वर्ष पहले)

जयपुर पहुंचे गहलोत-सचिन पायलट

Posted by :- Panna Lal
राजस्थान के निर्वाचित सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट जयपुर पहुंच गए हैं. जयपुर में समर्थकों ने उनका स्वागत किया.
6:05 PM (एक वर्ष पहले)

कल होगा छत्तीसगढ़ के संभाव‍ित मुख्यमंत्री का फैसला

Posted by :- Shyam Goyal
छत्तीसगढ़ के संभाव‍ित मुख्यमंत्री का फैसला कल हो सकता है. 11 द‍िसंबर को व‍िधानसभा चुनाव का  पर‍िणाम आने के बाद से यहां सस्पेंस बना हुआ है. मध्यप्रदेश और राजस्थान में मुख्यमंत्री की घोषणा हो चुकी है लेक‍िन छत्तीसगढ़ में मामला फंसा हुआ है.
5:45 PM (एक वर्ष पहले)

जयपुर में शाम साढ़े 6 बजे होगी कांग्रेस व‍िधायक दल की बैठक

Posted by :- Shyam Goyal
जयपुर में शाम साढ़े 6 बजे कांग्रेस व‍िधायक दल की बैठक होगी.अशोक गहलोत को राजस्थान के नए सीएम बने तो वहीं सचिन पायलट को उपमुख्यमंत्री बनाया गया है.
5:09 PM (एक वर्ष पहले)

राजस्थान में ड‍िप्टी सीएम बनने के बाद सचि‍न पायलट का र‍िएक्शन

Posted by :- Shyam Goyal
4:37 PM (एक वर्ष पहले)

राज्यपाल से मिलेंगे कांग्रेस नेता

Posted by :- Devang Gautam
कांग्रेस नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल शाम 7 बजे जयपुर में राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह से मिलेगा.
4:21 PM (एक वर्ष पहले)

पायलट ने किया राहुल गांधी का धन्यवाद

Posted by :- Devang Gautam
सचिन पायलट ने कहा कि मैं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और विधायकों को गहलोत को मुख्यमंत्री चुनने के इस फैसले के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा. वहीं गहलोत के मुख्यमंत्री बनने के बाद जयपुर में उनके घर के बाहर जश्न का माहौल है.
4:19 PM (एक वर्ष पहले)

गहलोत होंगे राजस्थान के नए सीएम, पायलट होंगे उपमुख्यमंत्री

Posted by :- Devang Gautam
अशोक गहलोत राजस्थान के नए सीएम होंगे.वहीं सचिन पायलट को उपमुख्यमंत्री बनाया गया है. मुख्यमंत्री बनने के बाद गहलोत ने कहा कि जनता, राहुल गांधी और विधायकों का शुक्रिया अदा किया है. गहलोत ने कहा कि हम राजस्थान में सुशासन लाएंगे.
4:10 PM (एक वर्ष पहले)

कांग्रेस दफ्तर पहुंचे पायलट

Posted by :- Devang Gautam
सचिन पायलट कांग्रेस दफ्तर पहुंच चुके हैं. कांग्रेस के सीनियर नेता अभिषेक मनु सिंघवी भी मौजूद हैं.


3:48 PM (एक वर्ष पहले)

जयपुर में होगा ऐलान

Posted by :- Mohit Grover
अशोक गहलोत, सचिन पायलट और अविनाश पांडे राहुल गांधी से मुलाकात के बाद जयपुर के लिए रवाना हुए. रात 8 बजे जयपुर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक होगी. जहां मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान किया जाएगा.
3:41 PM (एक वर्ष पहले)

अब छत्तीसगढ़ की बारी

Posted by :- Mohit Grover
राजस्थान का मुख्यमंत्री तय करते ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ के नेताओं के साथ बैठक शुरू कर दी है. उम्मीद जताई जा रही है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का ऐलान भी आज होगा.
3:17 PM (एक वर्ष पहले)

अशोक गहलोत होंगे नए मुख्यमंत्री-सूत्र

Posted by :- Surendra Verma
सूत्रों के अनुसार अशोक गहलोत राजस्थान के नए मुख्यमंत्री होंगे. उनके नाम पर सहमति बन गई है. वहीं सचिन पायलट को राजस्थान का उपमुख्यमंत्री बनाया जा सकता है.
2:44 PM (एक वर्ष पहले)

राहुल ने दिखाए राजस्थान के रंग

Posted by :- Mohit Grover
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अशोक गहलोत और सचिन पायलट के साथ भी तस्वीर पोस्ट की. राहुल ने लिखा कि ये हैं राजस्थान के रंग. बता दें कि राहुल ने मध्य प्रदेश के कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भी तस्वीर साझा की थी.


2:39 PM (एक वर्ष पहले)

आजतक ने लॉन्च किया देश का पहला HD हिंदी न्यूज चैनल

Posted by :- Mohit Grover

आजतक एचडी भारत का पहला हिंदी एचडी न्यूज चैनल है, जिसे देश के नंबर एक और सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज चैनल आजतक द्वारा लॉन्च किया गया है. अगुआ बने रहने की अपनी 18 साल की विरासत को मजबूत करते हुए 25 करोड़ से ज्यादा दर्शकों द्वारा देखे जाने वाले चैनल आजतक ने एक और मील का पत्थर तय करते हुए अपने सबसे लोकप्रिय ब्रांड में हाई डेफिनिशन सामग्री पेश की है. देखें लाइव AajtakHD.com

2:37 PM (एक वर्ष पहले)

शाम को कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Posted by :- Mohit Grover
सचिन पायलट और अशोक गहलोत, राहुल गांधी से मुलाकात कर निकल चुके हैं. राजस्थान के लिए नियुक्त किए गए पर्यवेक्षक अविनाश पांडे के मुताबिक राजस्थान के मुख्यमंत्री के मसले पर शाम 4.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी.
1:54 PM (एक वर्ष पहले)

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने समर्थकों के लिए एक वीडियो ट्वीट किया है.

Posted by :- Mohit Grover
12:10 PM (एक वर्ष पहले)

अशोक गहलोत बोले- अफवाह ना फैलाए बीजेपी

Posted by :- Mohit Grover
कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा कि फैसले में कोई देरी नहीं हो रही है, सिर्फ बातचीत की जा रही है. बीजेपी वाले जानबूझ कर इस प्रकार की अफवाह फैला रहे हैं. यूपी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के ऐलान में बीजेपी ने काफी दिन लगाए थे, ऐसे में हमने कोई विरोध नहीं किया था.
12:06 PM (एक वर्ष पहले)

फिर शुरू हुआ बैठकों का दौर

Posted by :- Mohit Grover
राजस्थान का मुख्यमंत्री चुनने के लिए कांग्रेस में एक बार फिर बैठकों का दौर शुरू हो गया है. सचिन पायलट और अशोक गहलोत दोनों राहुल गांधी के आवास पर पहुंच गए हैं. दोनों के साथ राहुल गांधी बैठक कर रहे हैं.