scorecardresearch
 

मुंबई में BJP का महाजनसंपर्क अभियान, मरीन ड्राइव पर लोगों से मिले CM फडणवीस

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है. इस बीच राजनीतिक पार्टियां भी पूरे जोर-शोर से चुनावी प्रचार कर रही हैं. इसी क्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भारतीय जनता पार्टी के महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत की.

बीजेपी ने मुंबई में महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत की है. (फोटो-Twitter/BJP4Maharashtra) बीजेपी ने मुंबई में महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत की है. (फोटो-Twitter/BJP4Maharashtra)

  • BJP ने शुरू किया महाजनसंपर्क अभियान
  • मरीन ड्राइव पर लोगों से मिले सीएम फडणवीस
  • 25 लाख लोगों से मिलेंगे BJP कार्यकर्ता

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है. इस बीच राजनीतिक पार्टियां भी पूरे जोर-शोर से चुनावी प्रचार कर रही हैं. इसी क्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत की. इस दौरान सीएम फडणवीस ने मरीन ड्राइव पर 'मुंबई चालली बीजेपी सोबत' (बीजेपी के साथ चली मुंबई) कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस दौरान भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे भी लगे.

महाजनसंपर्क अभियान के तहत  बीजेपी के एक लाख कार्यकर्ता 25 लाख लोगों से मुलाकात करेंगे और उन्हें पिछले पांच सालों में सरकार के कामों की जानकारी देंगे, साथी ही अगले पांच साल के लिए जनादेश मांगेगे.

आज जलगांव में पीएम की रैली

भारतीय जनता पार्टी रविवार से महाराष्ट्र में पूरे चुनावी मोड में है. सीएम ने आज महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत की इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से महाराष्ट्र में चुनावी रैलियों का आगाज करेंगे . पीएम मोदी महाराष्ट्र में 9 चुनावी रैलियां संबोधित करेंगे. पीएम मोदी अपने चुनावी अभियान की शुरुआत रविवार को भंडारा जिले के जलगांव और सकोली में रैलियों से करेंगे.

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री 16 अक्टूबर को अकोला, जालना के पार्तुर और ठाणे के एरोली में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. इसके अगले दिन मोदी बीड के परली और पुणे और सतारा में चुनावी रैलियां करेंगे.बीजेपी से मिली जानकारी के मुताबिक चुनाव से तीन दिन पहले 18 अक्टूबर को मोदी मुंबई में 'ग्रांड फिनाले रैली' को संबोधित करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें