scorecardresearch
 

पाटीदार नेता नरेश पटेल की राजनीति में एंट्री पर सस्पेंस बरकरार, कहा- 31 मई को करूंगा घोषणा

पाटीदार नेता नरेश पटेल की राजनीति में एंट्री पर सस्पेंस बरकरार है. गुरुवार को उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि इस संबंध में फिलहाल उनकी ओर से कोई फैसला नहीं लिया गया है. उन्होंने कहा कि मेरा जो भी फैसला होगा, उसके बारे में 31 मई को ऐलान करूंगा.

X
पाटीदार नेता नरेश पटेल. -फाइल फोटो पाटीदार नेता नरेश पटेल. -फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गुजरात भाजपा अध्यक्ष ने नरेश पटेल को दिया न्योता
  • पाटीदारों के बड़े नेता माने जाते हैं नरेश पटेल

गुजरात में इस साल अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं. भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेसी और आम आदमी पार्टी तीनों लगातार पाटीदार नेता नरेश पटेल को मनाने की कोशिश में लगे हुए हैं, हालांकि अब तक नरेश पटेल का झुकाव कांग्रेस की ओर दिख रहा है. ऐसे में लगातार यह चर्चा और अटकलें लगाई जा रही थी कि नरेश पटेल जल्द ही कांग्रेस के साथ जुड़ने की घोषणा कर सकते हैं. लेकिन गुरुवार को नरेश पटेल ने राजकोट में पत्रकारों के साथ बातचीत की. 

पत्रकारों से बातचीत के दौरान नरेश पटेल ने राजनीति में एंट्री को लेकर साफ किया कि फिलहाल वह किसी भी तरह का कोई फैसला नहीं ले रहे हैं. उनका जो भी फैसला है, वो 31 मई तक जनता के सामने रखेंगे. 

दिलचस्प बात है कि 28 मई तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजकोट के आटकोट में एक अस्पताल के उद्घाटन के लिए पहुंच रहे हैं. इस अस्पताल का निर्माण पाटीदारों समाज की ओर से किया गया है. इनमें पाटीदार समाज के सभी बड़े नाम हैं जो बीजेपी में शामिल हैं. ये सभी नेता अस्पताल के उद्घाटन के दौरान मौजूद रहेंगे. 

गुजरात भाजपा अध्यक्ष ने नरेश पटेल को दिया न्योता

बीजेपी के उपाध्यक्ष भारत बोधरा के जरिए नरेश पटेल को खास न्योता भी दिया गया है. नरेश पटेल ने बुधवार को ही यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से भी मुलाकात की है. ऐसे में यह भी अटकलें लगाईं जा रही हैं कि नरेश पटेल की राजनीति में एंट्री ही न हो. वे ये घोषणा भी कर सकते हैं कि वे राजनीति में नहीं आना चाहते हैं.

पाटीदारों के बड़े नेता माने जाते हैं नरेश पटेल

जानकारों की माने तो नरेश पटेल अब तक पाटीदारों के किंग मेकर के तौर पर जाने जाते हैं. वैसे में अगर खुद नरेश पटेल ने किंग बनने की कोशिश की और कांग्रेस जॉइन किया तो हो सकता है कि कांग्रेस की जो हालत इस वक्त गुजरात और देश में है, उसमें वह ना तो किंग रहे और ना ही किंग मेकर.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें