scorecardresearch
 

गुजरात चुनाव: PM मोदी आज फिर 4 जनसभाएं करेंगे, सबसे पहले पालनपुर पहुंचेंगे

गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने पूरी फौज मैदान में उतार दी है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत अन्य राज्यों के सीएम और केंद्रीय मंत्री जनसभाएं और बैठकें कर रहे हैं. गुजरात के चुनावी रण में बीजेपी, कांग्रेस समेत आम आदमी पार्टी ने भी ताकत झोंक दी है.

X
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात दौरे पर हैं.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात दौरे पर हैं.

गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताबड़तोड़ रैलियों का दौर जारी है. बुधवार को एक बार फिर पीएम मोदी चार चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम सबसे पहले सुबह 11 बजे पालनपुर विधानसभा पहुंचेंगे. उसके बाद दोपहर 1 बजे मोडासा, दोपहर 2.30 बजे दहेगाम और शाम 4 बजे बावला (अहमदाबाद देहात) में आखिरी रैली को संबोधित करने पहुंचेंगे.  

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने पूरी फौज मैदान में उतार दी है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत अन्य राज्यों के सीएम और केंद्रीय मंत्री जनसभाएं और बैठकें कर रहे हैं. गुजरात के चुनावी रण में बीजेपी, कांग्रेस समेत आम आदमी पार्टी ने भी ताकत झोंक दी है. राज्य में रैलियां और रोडशो भी खूब हो रहे हैं. दिग्गजों के बीच वार-पलटवार भी तेज हो गए हैं. 

'ये गुजरात मैंने बनाया है' नारे से राजनीतिक माहौल गरम

गुजरात में 27 साल से बीजेपी का शासन है. गुजरात को बीजेपी का गढ़ माना जाता है. ऐसे में बीजेपी अपने इस गढ़ को किसी कीमत पर खोना नहीं चाहती है. बीजेपी के किले को बचाने की जिम्मेदारी एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कंधे पर उठा ली है. गुजरात में पीएम मोदी की ताबड़तोड़ रैलियों का दौर जारी है. एक दिन पहले यानी बुधवार को भी पीएम मोदी ने चार चुनावी सभाएं की थीं और 'ये गुजरात मैंने बनाया है' नारे को दोहरा राजनीतिक माहौल गरमा दिया है. 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया भी गुरुवार को चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वे सुबह 10 बजे टंकारा, मोरबी जाएंगे, उसके बाद दोपहर 12:20 बजे गिर सोमनाथ के ऊना, शाम 4:45 बजे कच्छ के गांधीधाम और शाम 6 बजे कच्छ के भुज में जनसभा को संबोधित करेंगे.

राज्य में 7 दिन बाद पहले चरण की वोटिंग

गुजरात में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे. पहले चरण की वोटिंग के सिर्फ सात दिन का समय बचा है. एक दिसंबर को पहले चरण में 89 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे. पांच दिसंबर को दूसरे चरण में 93 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे. आठ दिसंबर को हिमाचल के साथ गुजरात विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें