scorecardresearch
 

गिरिराज बोले- शाहीन बाग में सुसाइड बॉम्बर का जत्था बनाया जा रहा

गिरिराज सिंह ने कहा कि शाहीन बाग से क्या कहा जा रहा है? वहां छोटे-छोटे बच्चे क्या कह रहे हैं? शरजील इमाम जैसे लोग भारत तोड़ने की बात कर रहे हैं. वहां 1947 की तर्ज पर देश को बांटने की बात की जा रही है.  

केंद्रीय मंत्री केंद्रीय मंत्री

  • शाहीन बाग आंदोलन 370 और राम मंदिर का दर्द
  • शाहीन बाग आंदोलन को पीएफआई आगे बढ़ा रही है

दिल्ली चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के निशाने पर फिर शाहीन बाग है. इस बार केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शाहीन बाग को सुसाइड बॉम्बर बनाने का अड्डा बता दिया. गिरिराज सिंह ने साजिश का भी इशारा किया है. गिरिराज सिंह ने कहा, 'यह शाहीन बाग अब सिर्फ आंदोलन नहीं रह गया है, यहां आत्मघाती हमलावरों का जत्था बनाया जा रहा है. देश की राजधानी में देश के खिलाफ साजिश हो रही है.'

शाहीन बाग वालों को 370 और राम मंदिर का दर्द

शरजील का मुद्दा उठाते हुए गिरिराज सिंह ने कहा, 'शाहीन बाग़ से क्या कहा जा रहा है? वहां छोटे-छोटे बच्चे क्या कह रहे हैं? शरजील इमाम जैसे लोग भारत तोड़ने की बात कर रहे हैं. वहां 1947 की तर्ज पर देश को बांटने की बात की जा रही है. शाहीन बाग आंदोलन के पीछे सीएए का दर्द नहीं हैं उसके पीछे 370 और राम मंदिर का दर्द हैं जो अब निकल रहा है.'

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सबके पास विरोध करने का अधिकार है लेकिन वो बात करने को तैयार ही नहीं है. शाहीन बाग आंदोलन को पीएफआई आगे बढ़ा रही है. शाहीन बाग में बिरयानी कौन खिला रहा है? ये पीएफआई वालों का ही पैसा है जो आंदोलन के नाम पर खर्च हो रहा है.

सीएम केजरीवाल पर निशाना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि वो इमाम और उनके सहयोगियों को तो सैलरी देंगे लेकिन मंदिर के पुजारियों को नहीं. दिल्ली के सीएम को मंदिर के पुजारी से क्या दिक्कत है?

और पढ़ें- गिरिराज सिंह बोले- खिलाफत आंदोलन का केंद्र बन गया है शाहीन बाग

ओवैसी और अरविंद केजरीवाल जैसे लोगों की भावना समय-समय पर सबके सामने आ जाती है. जो शाहीन बाग को जलियांवाला बाग से जोड़ देते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें