scorecardresearch
 

Bhojpur: पीएम मोदी की जनसभा में नहीं पहुंच पाए, तो एलईडी स्क्रीन पर देखा लाइव

भोजपुर की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लाइव सुन सके, इसके लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एलईडी स्क्रीन लगाई थीं. पीएम मोदी का भाषण शुरू होती ही लोग कतारबद्ध तरीके से बैठ गए. इस दौरान कोविड गाइड लाइन का पूरी तरह पालन किया गया.

भोजपुर के लोगों ने एलईडी पर पीएम मोदी को लाइव सुना भोजपुर के लोगों ने एलईडी पर पीएम मोदी को लाइव सुना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भोजपुर में लगाई गईं एलईडी स्क्रीन
  • कोविड गाइडलाइन का हुआ पालन
  • एलईडी पर सुना पीएम का भाषण

बिहार के चुनावी शोर में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए जनता ​बेताब दिखाई दी. भोजपुर के लोगों ने एलईडी स्क्रीन पर पीएम मोदी को लाइव सुना. इस दौरान कोविड गाइड लाइन का भी लोगों द्वारा पालन किया गया.

दरअसल, भोजपुर की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लाइव सुन सके, इसके लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एलईडी स्क्रीन लगाई थीं. पीएम मोदी का भाषण शुरू होती ही लोग कतारबद्ध तरीके से बैठ गए. इस दौरान कोविड गाइड लाइन का पूरी तरह पालन किया गया. लोगों के मुंह पर मास्क ​भी दिखाई दिये. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जिले में सात जगहों पर एलईडी लगाकर लोगों के लिए पीएम मोदी को लाइव सुनने की व्यवस्था की थी.

आरा में अमरेन्द्र प्रताप सिंह, बड़हरा में प्रत्याशी राघवेंद्र प्रताप सिंह, संदेश में जेडीयू प्रत्याशी बिजेन्द्र यादव एलईडी कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रहे. इसके अलावा तरारी, अगिआंव, शाहपुर और जगदीशपुर में भी एनडीए प्रत्याशियों द्वारा अलग-अलग जगहों पर पीएम मोदी के संबोधन को लोगों ने लाइव देखा और सुना.

देखें: आजतक LIVE TV 

बता दें कि शुक्रवार को पीएम मोदी ने तीन-तीन रैलियां कर बिहार की चुनावी हवा में नया जोश भर दिया. अपने भाषण में पीएम मोदी ने भोजपुरी से खुद को कनेक्ट करने की भरपूर कोशिश की. इस दौरान जनसभा में लोगों का हुजूम पहुंचा हुआ था.

(रिपोर्ट- सोनू सिंह)

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें