scorecardresearch
 

Munger में पप्पू यादव बोले 'मेरी सरकार बनी तो निजी क्षेत्र में आरक्षण दूंगा'

सभा में पप्पू यादव ने कहा कि मैं गरीबी समाप्त करना चाहता हूं और मेरी सरकार बनती है तो निजी क्षेत्र में आरक्षण दूंगा. चाहे ऊंची जाती का बच्चा हो या दलित वर्ग का सभी को आरक्षण देकर निजी क्षेत्र में नौकरी देकर स्थापित करेंगे.

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने जनसभा को सम्बोधित किया (फोटो आजतक) जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने जनसभा को सम्बोधित किया (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020
  • पप्पू यादव बोले वो गरीबी दूर करना चाहते हैं
  • पप्पू यादव ने जनसभा को सम्बोधित किया

मुंगेर के टेटिया बम्बर प्रखंड क्षेत्र में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने जनसभा को संबोधित किया है. यहां उन्होंने तारापुर विधानसभा क्षेत्र से जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी कर्मवीर कुमार भारती के समर्थन में वोट अपील की. 

सभा में पप्पू यादव ने कहा कि मैं गरीबी समाप्त करना चाहता हूं और मेरी सरकार बनती है तो निजी क्षेत्र में आरक्षण दूंगा. चाहे ऊंची जाति का बच्चा हो या दलित वर्ग का, सभी को आरक्षण देकर निजी क्षेत्र में नौकरी देकर स्थापित करेंगे. 

बिहार में एजुकेशन और हेल्थ दुनिया का नंबर वन होगा

उन्होंने कहा कि ये मेरी लड़ाई है. अगर मेरी सरकार बनी तो बिहार में एजुकेशन और हेल्थ दुनिया का नंबर वन होगा. भ्रष्टाचार 6 महीने के अंदर समाप्त होगा. इस वादे के साथ मैं आया हूं. अगर यह चीज मैं नहीं कर पाया कि कैसा बिहार होगा. उन्होंने कहा कि कोरोना हो, चाहे बाढ़ हो, कश्मीर से कन्याकुमारी तक सेवा आश्रम में गरीब का इलाज पप्पू यादव फ्री में करता है. दिल्ली में किसी को एक रुपया लगने नहीं देता. 

देखें: आजतक LIVE TV

पप्पू यादव ने कहा कि युवा को लगे पप्पू यादव हमारे जिंदगी में बड़े भाई की तरह है और हर परिस्थिति में हमारे लिए खड़े हो सकता है. लेकिन तब तक हमें वोट नहीं दीजिएगा जब तक आपको ऐसा नहीं लगे. उन्होंने कहा कि जिसको जात पात करना है करिए. मुझे जो करना होगा मैं करूंगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें