scorecardresearch
 

पहले चरण के मतदान के अगले दिन राजद का वार, ‘नौकरी के नाम पर दौड़ने लगते हैं नीतीश, अब उन्हें रिटायर करें’

बिहार में पहले चरण के मतदान के अगले दिन से ही आने वाले चरणों की तैयारी तेज़ हो गई है और राष्ट्रीय जनता दल ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

राजद नेता तेजस्वी यादव उठा रहे हैं नौकरी का मुद्दा (PTI) राजद नेता तेजस्वी यादव उठा रहे हैं नौकरी का मुद्दा (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजद ने फिर साधा नीतीश कुमार पर निशाना
  • दिशाविहीन हो गए हैं नीतीश कुमार: RJD

बिहार में विधानसभा चुनाव की पहली परीक्षा पूरी हो गई है. बुधवार को पहले चरण का मतदान हुआ और करीब 54 फीसदी वोट डाले गए. मतदान के अगले दिन से ही आने वाले चरणों की तैयारी तेज़ हो गई है और राष्ट्रीय जनता दल ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. RJD की ओर से गुरुवार को ट्वीट किया गया कि अब नीतीश कुमार को रिटायर करें.

राष्ट्रीय जनता दल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बिहार की वर्तमान दयनीय अवस्था के प्रमुख कारण और बिहार के युवाओं खलनायक नीतीश कुमार के सामने नौकरी शब्द का नाम लो तो काटने को दौड़ते हैं! युवा शब्द कहो तो लाठीचार्ज करवाते हैं! अब नीतीश बाबू दिशाविहीन, संकल्पविहीन, शक्तिविहीन, युक्तिविहीन हो गए हैं! अब उन्हें रिटायर करें!

देखें: आजतक LIVE TV

इसके अलावा ट्वीट के साथ एक पोस्टर भी जोड़ा गया है, जिसमें लिखा गया है कि जहां एक ओर नीतीश कुमार में चिड़चिड़ाहट ने जगह ले ली है, तो वहीं तेजस्वी का चेहरा युवा जोश से भरपूर नजर आता है. एक ओर झूठे वादों की ढपली बजती है वहीं दूसरी ओर मजबूत इरादों का शोर सुनाई देता है. फैसला आपका, चुनाव आपका क्योंकि सब आप पर निर्भर है. 

आपको बता दें कि राजद की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव की ओर से भी लगातार नीतीश पर हमला किया जा रहा है और उन्हें थका हुआ करार दिया जा रहा है. राजद ने इस चुनाव में दस लाख नौकरी का वादा किया है, जिसके इर्द गिर्द ही पूरे चुनावी कैंपेन को आगे बढ़ाया जा रहा है.

बिहार में तीन चरण में चुनाव होने हैं, पहले चरण का चुनाव बुधवार को संपन्न हुआ. कुल 71 विधानसभा सीटों पर करीब 54 फीसदी मतदान हुआ है. अब 3 नवंबर और 7 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. दूसरे चरण में कुल 94 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है. पहले चरण के मतदान के बाद राजनीतिक दलों ने जीत के दावे करने शुरू भी कर दिए हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें