scorecardresearch
 

Muzaffarpur: नामांकन के बाद महागठबंधन प्रत्याशी आफताब आलम गिरफ्तार

औराई के भाकपा माले प्रत्याशी पर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का एक पुराना मामला कटरा थाने में दर्ज है. वहीं प्रत्याशी का आरोप है कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है.

आफताब आलम को ​पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया आफताब आलम को ​पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में था केस दर्ज
  • औराई विधानसभा सीट से नामांकन करने पहुंचे थे आफताब
  • आफताब का आरोप है कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए औराई विधानसभा सीट से नामांकन करने वाले महागठबंधन प्रत्याशी आफताब आलम को ​पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. औराई के भाकपा माले प्रत्याशी पर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का एक पुराना मामला कटरा थाने में दर्ज है. वहीं प्रत्याशी का आरोप है कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है. 

नामांकन के बाद हुई गिरफ्तारी 
मुजफ्फरपुर जिले की औराई विधानसभा से महागठबंधन के भाकपा माले प्रत्याशी आफताब आलम आज कलेक्ट्रेट में नामांकन करने के लिए पहुंचे थे. नामांकन करने के बाद जैसे ही आफताब बाहर आए, तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. हालांकि इस दौरान भाकपा माले के कार्यकर्ताओं में आक्रोश दिखाई दिया, लेकिन पुलिस ने किसी की भी नहीं सुनी और आफताब को कोर्ट में पेशी के लिए लेकर चली गई. 

कटरा थाने में दर्ज है केस 
पुलिस ने बताया कि आफताब आलम पर 20 अगस्त 2020 को कटरा थाने में सरकारी कार्य में बाधा डालने को लेकर मुकदमा दर्ज हुआ था.आफताब ने बताया कि एक हत्या के मामले में वे शांतिप्रिय तरीके से प्रदर्शन कर रहे थे. जिसके लिए पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी. उसी मामले में आज आफताब आलम की गिरफ्तारी हुई है.

देखें: आजतक LIVE TV

हालांकि आफताब का कहना है कि उनके खिलाफ ये राजनीतिक साजिश है. बता दें कि आरजेडी ने अपने मौजूदा विधायक का टिकट काटकर ये सीट भाकपा माले प्रत्याशी आफताब आलम को दी है.

ये भी पढ़ें

 

  •  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें