scorecardresearch
 

RJD के घोषणापत्र को BJP ने बताया झूठ, नित्यानंद राय बोले- तेजस्वी के पास अपना विजन नहीं

तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए नित्यानंद राय ने कहा कि तेजस्वी के पास कोई विजन नहीं हैं, जो लोग गाइड कर दे रहे हैं, वो वही बोल रहे हैं. जनता को उनकी बातों पर विश्वास नहीं है. उन्होंने कहा कि लालू यादव के राज में लूट, भ्रष्टाचार, अपराधियों का बोल-बाला था.

बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान नित्यानंद राय (फोटो- ट्वीटर) बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान नित्यानंद राय (फोटो- ट्वीटर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'झूठे वादे कर रहे हैं तेजस्वी यादव'
  • 'लोगों ने देखा है लालू-राबड़ी का शासन'
  • बिहार में जीरो स्कोर करेगी कांग्रेस

बीजेपी ने आरजेडी के घोषणापत्र को झूठा बताया है. केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कहै कि तेजस्वी यादव जो भी वादे कर रहे हैं वो सिर्फ झूठे वादे कर रहें हैं. ये बिहार की जनता जानती है क्योंकि बिहार जनता ने लालू यादव का शासन देखा देखा हैं. 

तेजस्वी के पास कोई विजन नहीं 

तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए नित्यानंद राय ने कहा कि तेजस्वी के पास कोई विजन नहीं हैं, जो लोग गाइड कर दे रहे हैं वो वही बोल रहे हैं. जनता को उनकी बातों पर विश्वास नहीं है. उन्होंने कहा कि लालू यादव के राज में लूट, भ्रष्टाचार, अपराधियों का बोल-बाला था.  

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के बिहार में विकास को सबने देखा है. हम पीएम मोदी के विकास की सोच के साथ आगे बढ़ रहें हैं. 

देखें: आजतक LIVE TV

हमने झेला है पलायन का दंश-तिवारी

बीजेपी सांसद और दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि तेजस्वी आज नौकरी और रोजगार की बात कर रहे हैं. लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के दौर में हमने पलायन का दंश झेला है.

शून्य स्कोर करेगी कांग्रेस

कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की कांग्रेस सरकार बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत के मामले में एक FIR तक नहीं कर पाई. बिहार की जनता कांग्रेस को इसका जवाब देगी और कांग्रेस यहां शून्य स्कोर करेगी. 

मनोज तिवारी ने एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान पर भी हमला किया. शराबबंदी के लिए नीतीश सरकार पर हमला करने पर मनोज तिवारी ने कहा कि बिहार की महिलाएं इसका जवाब चिराग पासवान को देंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें