scorecardresearch
 

दिल्लीः प्रदर्शनकारियों ने ममता बनर्जी के सांसद भतीजे के घर की दीवार को किया काला

पहली घटना में प्रदर्शनकारियों का एक समूह Bang bhawan में पहुंचा और कई जगहों पर काला रंग पोत दिया. दूसरी घटना में अभिषेक बनर्जी के आवास पर दीवार को काला करते हुए देखा गया.

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (पीटीआई) पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जेपी नड्डा के काफिले पर हमले के बाद सियासत तेज
  • दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित बंगला भवन पर पथराव
  • पुलिस ने कहा- इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली

पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले के बाद सियासी लड़ाई ने जोर पकड़ लिया है. बंगाल की लड़ाई दिल्ली तक पहुंच गई है. नड्डा के काफिले पर हुए हमले के बाद गुरुवार रात को दिल्ली में प्रदर्शनकारियों ने ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के आवास की दीवार पर काला पेंट पोत दिया.  

बताया जा रहा है कि रात करीब 10:30 बजे कुछ शरारती तत्वों ने बंगला भवन, चाणक्यपुरी की ओर पथराव भी किया. राजधानी में टीएमसी मेंबर्स के Residence cum office से दो घटनाओं की सूचना मिली. पहली घटना में प्रदर्शनकारियों का एक समूह Bang bhawan में पहुंचा और कई जगहों पर काला रंग पोत दिया. दूसरी घटना में अभिषेक बनर्जी के आवास पर दीवार को काला करते हुए देखा गया. 

वहीं, दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि दोनों घटनाओं के संबंध में टीएमसी की ओर से कोई शिकायत नहीं की गई है. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस की टीम अभिषेक बनर्जी के घर पहुंची और दीवार को दोबारा पेंट करा दिया गया.  

बंगाल के दौरे पर हैं जेपी नड्डा

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. गुरुवार को जेपी नड्डा सीएम ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर जा रहे थे. इस दौरान उनके काफिल पर हमला हो गया. बीजेपी ने आरोप लगाया कि जेपी नड्डा और कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है.

वहीं, तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ओर से हमले को बीजेपी की नौटंकी करार दिए जाने से भड़के बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ममता बनर्जी को प्रशासन के बारे में पता नहीं है. हमलावरों को रोकना पुलिस का काम है. बंगाल में कानून व्यवस्था की हालत बेहद खराब है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें