scorecardresearch
 

Bihar Board: आज नहीं, 25 मई को आ सकता है 10वीं का रिजल्ट, पढ़ें अपडेट

Bihar Board 10th Result: बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (बीएसईबी) बिहार बोर्ड 10वीं के रिजल्ट का छात्र बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल बोर्ड की ओर से नतीजों की घोषणा के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन जानकारी मिल रही है कि परिणाम 25 मई को घोषित किए जा सकते हैं.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

Bihar Board 10th Result: बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (बीएसईबी) बिहार बोर्ड 10वीं के रिजल्ट का छात्र बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल बोर्ड की ओर से नतीजों की घोषणा के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन जानकारी मिल रही है कि परिणाम 25 मई को घोषित किए जा सकते हैं. हालांकि पहले यह कहा जा रहा था कि नतीजे आज घोषित किए जा सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. आज नतीजे जारी नहीं किए जाएंगे.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

कैसे जारी होंगे परिणाम

बीएसईबी बिहार बोर्ड मैट्रिक परिणाम 2020 की घोषणा के लिए कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करेगा. सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए संभावना है कि बिहार के परिणाम बोर्ड के कार्यालय में घोषित किए जाएंगे. BSEB 10 वीं के नतीजे जारी होने के बाद मीडियाकर्मियों को तुरंत इस बात की जानकारी दे दी जाएगी.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा के लिए 15.29 लाख से अधिक उम्मीदवार उपस्थित हुए हैं. पिछले साल, 16.35 लाख से अधिक छात्र उपस्थित हुए थे. पिछले साल 80.73 प्रतिशत छात्रों ने परीक्षा पास की थी. इस साल, पास प्रतिशत अधिक होने की उम्मीद है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

इन वेबसाइट्स पर देखें परिणाम

- biharboardonline.com

- onlinebseb.in

- biharboardonline.bihar.gov.in

- bsebssresult.com

- bsebinteredu.in

-indiaresults.com

- examresults.net

-results.gov.in

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें