scorecardresearch
 

UPSC NDA Result 2022 Out: रुबिन सिंह बने एनडीए टॉपर, देखें पूरी मेरिट लिस्‍ट

upsc.gov.in, UPSC NDA NA I Result 2022: यूपीएससी द्वारा जारी आधिकारिक नोटिस के अनुसार, राष्ट्रीय रक्षा अकादमी और नौसेना अकादमी 2022 भर्ती के लिए लिखित परीक्षा और इंटरव्‍यू राउंड में उम्‍मीदवारों के प्रदर्शन के आधार पर कुल 519 उम्मीदवारों को चयनित किया गया है.

X
UPSC NDA NA Final Result 2022
UPSC NDA NA Final Result 2022

UPSC NDA NA I Result 2022 @upsc.gov.in: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने यूपीएससी एनडीए, एनए फाइनल रिजल्ट 2022 जारी कर दिया है. यूपीएससी एनडीए परीक्षा में शामिल हुए उम्‍मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर विजिट कर मेरिट लिस्‍ट चेक कर सकते हैं. जारी रिजल्‍ट के अनुसार, रुबिन सिंह फाइनल रिजल्‍ट में टॉपर बने हैं. टॉपर्स की पूरी लिस्‍ट नीचे मौजूद है.

यूपीएससी द्वारा जारी आधिकारिक नोटिस के अनुसार, राष्ट्रीय रक्षा अकादमी और नौसेना अकादमी 2022 भर्ती के लिए लिखित परीक्षा और इंटरव्‍यू राउंड में उम्‍मीदवारों के प्रदर्शन के आधार पर कुल 519 उम्मीदवारों को चयनित किया गया है. चयनित उम्‍मीदवारों के नाम और रोल नंबर ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी रिजल्‍ट में मौजूद हैं.

टॉप 3 में हैं 2 लड़कियां
रुबिन सिंह ने UPSC NDA, NA I परीक्षा में पहला स्थान हासिल किया है. इसके बाद क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर अनुष्का अनिल बोर्डे और वैष्णवी गोर्डे रही हैं. मेरिट लिस्ट UPSC NDA, NA लिखित परीक्षा और इंटरव्यू राउंड में प्राप्त कुल स्‍कोर के आधार पर तैयार की गई है. UPSC ने परीक्षा 10 अप्रैल, 2022 को आयोजित की थी. 

मेरिट लिस्‍ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें