scorecardresearch
 

SSC CPO SI Result 2021: दिल्‍ली पुलिस सब-इंस्‍पेक्‍टर टियर 1 के रिजल्‍ट जारी, यहां देखें

SSC CPO SI Tier I Result 2021 @ssc.nic.in: शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को अब शारिरिक परीक्षा PST/ PST के लिए बुलाया जाएगा जो CAPF द्वारा आयोजित की जाएगी. आयोग जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर फिजिकल टेस्‍ट के लिए डेट और टाइम जारी करेगा.

SSC CPO SI Tier I Result 2021 SSC CPO SI Tier I Result 2021
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उम्मीदवारों के स्‍कोर 03 मार्च को जारी किए जाएंगे
  • उम्मीदवारों को अब फिजिकल टेस्‍ट के लिए बुलाया जाएगा

SSC CPO SI Tier I Result 2021 @ssc.nic.in: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने दिल्ली पुलिस और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल परीक्षा 2020 में सब-इंस्‍पेक्‍टर भर्ती टियर 1 परीक्षा का रिजल्‍ट जारी कर दिया है. वे सभी उम्‍मीदवार जो SSC CPO SI Tier 1 2021 परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे SSC की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर अपना रिजल्‍ट चेक कर सकते हैं. रिजल्‍ट शुक्रवार 26 फरवरी को जारी किए गए हैं जिसे चेक करने का डायरेक्‍ट लिंक आधिकारिक वेबसाइट के होमपेज पर मौजूद है.

SSC CPO SI Result 2021: ऐसे करें चेक
स्‍टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं.
स्‍टेप 2: होमपेज पर दिख रहे रिजल्‍ट के लिंक पर क्लिक करें.
स्‍टेप 3: आप नये पेज पर रीडायरेक्‍ट हो जाएंगे.
स्‍टेप 4: यहां अपने क्रेडेंशियल्‍स दर्ज करें और लॉगिन करें.
स्‍टेप 5: रिजल्‍ट स्‍क्रीन पर नज़र आएगा, इसे डाउनलोड करें.

शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को अब शारीरिक परीक्षा PST/ PST के लिए बुलाया जाएगा जो CAPF द्वारा आयोजित की जाएगी. आयोग जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर फिजिकल टेस्‍ट के लिए डेट और टाइम जारी करेगा. क्‍वालिफाइड/ नॉन-क्‍वालिफाइड उम्मीदवारों के स्‍कोर 03 मार्च से 24 मार्च 2021 तक आयोग की वेबसाइट पर अपलोड किए जाएंगे. उम्मीदवार अपने रजिस्‍ट्रेशन नंबर और पासवर्ड की मदद से अपने स्‍कोरकार्ड डाउनलोड कर सकेंगे. किसी भी अन्‍य जानकारी के लिए ssc.nic.in पर विजिट करें. 

रिजल्‍ट अभी चेक करने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें