scorecardresearch
 

SBI CBO Final Result 2020: ऑफिसर भर्ती के फाइनल रिजल्‍ट जारी, यहां है डायरेक्‍ट लिंक

SBI CBO Final Result 2020: चयनित उम्मीदवारों को अब सर्कल बेस्‍ड ऑफिसर (CBO) के पदों पर 6 महीने की अवधि के लिए प्रोबेशन पर रखा जाएगा. शिड्यूल्ड कॉमर्शियल बैंक और क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में अधिकारी संवर्ग में एक वर्ष पूरा होने पर कैंडिडेट पर्मानेन्‍ट होंगे. चयनित उम्‍मीदवार अब नियमानुसार DA, HRA, CCA, लीज़ रेंटल, मेडिकल और अन्य भत्ते और अन्‍य लाभ पाने के पात्र होंगे.

SBI CBO Final Result 2020 Released SBI CBO Final Result 2020 Released
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कुल 3850 पदों पर उम्‍मीदवारों की भर्ती की जाएगी
  • लिखित परीक्षा 28 नवंबर, 2020 को आयोजित की गई थी

SBI CBO Final Result 2020: भारतीय स्टेट बैंक ने आज 03 मार्च, 2021 को स्‍टेट बैंक में सर्कल बेस्‍ड ऑफिसर (CBO) भर्ती का फाइनल रिजल्ट घोषित कर दिया है. वे सभी जो उम्मीदवार जो सर्किल बेस्ड ऑफिसर भर्ती के तहत लिखित परीक्षा और इंटरव्‍यू के लिए उपस्थित हुए है, वे अपनी फाइनल आंसर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं. लिखित परीक्षा 28 नवंबर, 2020 को देश भर में विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की गई थी. जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा में क्‍वालिफाई हुए हैं उनके लिए फरवरी 2021 में इंटरव्‍यू का आयोजन किया गया था. 

SBI CBO Final Result 2020: ऐसे करें चेक
स्‍टेप 1: स्‍टेट बैंक की आधिकारिक साइट sbi.co.in पर जाएं.
स्‍टेप 2: अब कर‍ियर सेक्‍शन में जाएं और SBI CBO 2020 फाइनल रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें.
स्‍टेप 3: एक pdf फाइल स्‍क्रीन पर खुलेगी जिसमें चयनित उम्‍मीदवारों की जानकारी होगी.
स्‍टेप 4: जारी रिजल्‍ट में अपना नाम चेक करें.
स्‍टेप 5: रिजल्‍ट की एक कॉपी अपने पास सेव कर लें.

चयनित उम्मीदवारों को अब सर्कल बेस्‍ड ऑफिसर (CBO) के पदों पर 6 महीने की अवधि के लिए प्रोबेशन पर रखा जाएगा. शिड्यूल्ड कॉमर्शियल बैंक और क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में अधिकारी संवर्ग में एक वर्ष पूरा होने पर कैंडिडेट पर्मानेन्‍ट होंगे. चयनित उम्‍मीदवार अब नियमानुसार DA, HRA, CCA, लीज़ रेंटल, मेडिकल और अन्य भत्ते और अन्‍य लाभ पाने के पात्र होंगे. कुल 3850 पदों पर उम्‍मीदवारों की भर्ती की जाएगी. कोई भी अन्‍य जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्‍ध होगी.

रिजल्‍ट अभी चेक करने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें