scorecardresearch
 

India Post GDS 2021 Result: गुजरात, कर्नाटक डाक सर्कल के रिजल्‍ट जारी, यहां करें डाउनलोड

India Post GDS 2021 Result: जो उम्‍मीदवार Gujarat GDS Exam 2021 और Karnataka GDS Exam 2021 के लिए उपस्थित हुए थे, वे भारतीय डाक विभाग की आधिकारिक वेबसाइट appost.in पर विजिट कर अपना रिजल्‍ट चेक कर सकते हैं.

India Post GDS Result 2021 India Post GDS Result 2021

India Post GDS 2021 Result: भारतीय डाक विभाग ने गुजरात और कर्नाटक डाक सर्कल के लिए ग्रामीण डाक सेवक भर्ती परीक्षा के रिजल्‍ट जारी कर दिए हैं. जो उम्‍मीदवार Gujarat GDS Exam 2021 और Karnataka GDS Exam 2021 के लिए उपस्थित हुए थे, वे भारतीय डाक विभाग की आधिकारिक वेबसाइट appost.in पर विजिट कर अपना रिजल्‍ट चेक कर सकते हैं.

गुजरात GDS परीक्षा 21 दिसंबर 2020 से 20 जनवरी 2021 तक 1826 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित की गई थी. आधिकारिक वेबसाइट पर चयनित उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट जारी की गई है.

India Post GDS 2021 Result: ऐसे चेक करें रिजल्‍ट
स्‍टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट appost.in पर विजिट करें.
स्‍टेप 2: अब रिजल्‍ट सेक्‍शन पर जाएं और गुजरात/कर्नाटक के लिंक पर क्लिक करें.
स्‍टेप 3: एक PDF फाइल आपके पास डाउनलोड हो जाएगी.
स्‍टेप 4: इस फाइल को ओपन करें और अपना रजिस्‍ट्रेशन नंबर चेक करें.

उम्मीदवारों का चयन आवेदन किए गए पद के अनुसार और उम्मीदवार की योग्यता पर आधारित है. अंतिम चयन मूल प्रमाण पत्रों के सत्यापन और भर्ती प्राधिकरण द्वारा संबंधित राज्‍य डाक विभाग की आधिकारिक अधिसूचना के आधार पर होगा.

अन्‍य राज्‍य डाक विभागों के रिजल्‍ट भी प्रोसेस में हैं जो जल्‍द ही जारी कर दिए जाएंगे. उम्‍मीदवारों को सलाह है कि वे अपना रिजल्‍ट डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर विजिट करें और किसी भी अन्‍य जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट देखें.

रिजल्‍ट अभी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

सरकारी रिजल्‍ट के अन्‍य अपडेट्स के लिए यहां विजिट करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें