scorecardresearch
 

Haryana CET Result 2022: hssc.gov.in पर हरियाण सीईटी रिजल्‍ट जल्‍द, ऐसे कर पाएंगे चेक

Haryana CET Result 2022 @hssc.gov.in: इस भर्ती अभियान के माध्‍यम से 28,000 रिक्‍त पदों पर योग्‍य उम्‍मीदवारों की भर्ती की जाएगी. आयोग रिजल्‍ट से पहले परीक्षा की प्रोविजनल आंसर की जारी करेगा. जानकारी के अनुसार, आंसर की कल 26 नवंबर को जारी की जाएगी.

X
HSSC Admit Card 2022
HSSC Admit Card 2022

Haryana CET Result 2022 @hssc.gov.in: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) अब जल्द ही हरियाणा कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (CET 2022) का रिजल्ट जारी करने जा रहा है. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने हरियाणा कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (HCET) परीक्षा 05 और 06 नवंबर, 2022 को आयोजित की थी. हरियाणा सीईटी रिजल्‍ट की घोषणा आधिकारिक वेबसाइट https://hsscrec22.samarth.ac.in/ और https://onetimeregn.haryana.gov.in/ पर की जाएगी.

हरियाणा सीईटी रिजल्‍ट घोषित होने के बाद, आयोग CET स्कोर की योग्यता लिस्‍ट के आधार पर पात्र उम्मीदवारों से इलेक्ट्रॉनिक रूप से आवेदन आमंत्रित करेगा ताकि यह पता चल सके कि उम्मीदवार ग्रुप C पदों के लिए स्किल टेस्‍ट या लिखित परीक्षा में शामिल होने का इच्छुक है या नहीं.

HCET Result 2022: ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड
स्‍टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाना होगा.
स्‍टेप 2: अब होमपेज पर दिख रहे रिजल्‍ट लिंक को ओपन करना होगा.
स्‍टेप 3: आप नये पेज पर रीडायरेक्‍ट हो जाएंगे, यहां अपने क्रेडेंशियल्स दर्ज कर लॉगिन करें.
स्‍टेप 4: सब्मिट करें और रिजल्‍ट स्‍क्रीन पर आ जाएगा, इसे डाउनलोड करें.
स्‍टेप 5: रिजल्‍ट की एक कॉपी अपने पास सेव कर लें.

इस भर्ती अभियान के माध्‍यम से 28,000 रिक्‍त पदों पर योग्‍य उम्‍मीदवारों की भर्ती की जाएगी. आयोग रिजल्‍ट से पहले परीक्षा की प्रोविजनल आंसर की जारी करेगा. जानकारी के अनुसार, आंसर की कल 26 नवंबर को जारी की जाएगी. उम्‍मीदवार किसी भी ताजा अपडेट के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर नज़र बनाकर रखें.

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें