scorecardresearch
 

GSEB Gujarat Board 12th Result 2021: कब और कहां मिलेंगे गुजरात बोर्ड 12वीं के रिजल्‍ट, यहां देखें

Gujarat Board Class 12th Result 2021 Where To check: गुजरात माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (GSEB) थोड़ी देर में आर्ट्स और कॉमर्स स्ट्रीम का 12वीं का रिजल्ट जारी करेगा. बोर्ड द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक रिजल्ट की घोषणा आज सुबह 8 बजे की जाएगी.

GSEB Gujarat Board 12th Result 2021 Where To check GSEB Gujarat Board 12th Result 2021 Where To check

Gujarat Board GSEB HSC 12th Arts, Commerce Result 2021 Where To check: गुजरात माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (GSEB) थोड़ी देर में आर्ट्स और कॉमर्स स्ट्रीम का 12वीं का रिजल्ट जारी करेगा. बोर्ड द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक रिजल्ट की घोषणा आज यानी 31 जुलाई को सुबह 8 बजे की जाएगी. परिणामों की घोषणा के बाद GSEB की आधिकारिक वेबसाइट पर छात्र अपना रिजल्ट देख सकेंगे.

गुजरात बोर्ड 12वीं के आर्ट्स और कॉमर्स के छात्र आधिकारिक वेबसाइट result.gseb.org और gseb.org पर रिजल्ट चेक कर सकेंगे. इन वेबसाइट्स पर जाने के बाद स्कूल इंडेक्स नंबर और पासवर्ड डालना होगा. इसके बाद आप रिजल्ट देख सकेंगे. रिजल्ट जारी होने के बाद छात्रों को उनके रजिस्टर्ड मेल आईडी पर भी रिजल्ट भेजा जाएगा.

बता दें कि गुजरात बोर्ड साइंस स्ट्रीम का रिजल्ट पहले ही घोषित कर चुका है. साइंस स्ट्रीम में सभी 100 फीसदी बच्चे पास हुए थे. साथ ही गुजरात बोर्ड 10वीं क्साल में भी सभी 8,57,204 छात्र पास हो चुके हैं. यानी 12वीं साइंस स्ट्रीम और 10वीं के रिजल्ट में गुजरात बोर्ड का 100 परसेंट रिजल्ट रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें