scorecardresearch
 

RRB NTPC 7th phase exam: परीक्षा केंद्रों पर 50 फीसदी छात्र ही देंगे एग्जाम, यहां जानें लेटेस्ट अपडेट

RRB NTPC 7th phase exam: रेलवे भर्ती बोर्ड RRB NTPC के लिए सातवें चरण की परीक्षा आयोजित करने के लिए पूरी तरह तैयार है. 2.78 लाख उम्मीदवारों के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी.

RRB NTPC 7th phase exam RRB NTPC 7th phase exam

RRB NTPC 7th phase exam: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) 23 जुलाई से नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी (NTPC) के लिए सातवें चरण की परीक्षा आयोजित करने के लिए पूरी तरह तैयार है. आरआरबी एनटीपीसी 7वें चरण का प्रथम चरण कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी- 1) लगभग 2.78 लाख उम्मीदवारों के लिए 23, 24, 26 और 31 जुलाई, 2021 को आयोजित किया जाएगा.

रेलवे बोर्ड के सूचना और प्रचार निदेशक, आरडी बाजपेयी ने कहा कि आरआरबी एनटीपीसी के लिए सातवें चरण की परीक्षा, जो सीओवीआईडी ​​​​के कारण आयोजित नहीं की जा सकी, अब चार तारीखों- 23, 24, 26 और 31 जुलाई को 76 शहरों में, 260 केंद्रों में COVID प्रोटोकॉल के साथ आयोजित की जाएगी. 

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे कॉल लेटर के साथ जारी किए गए कोविड -19 संबंधित दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करें. फेस मास्क पहनना अनिवार्य है. उम्मीदवारों को प्रवेश की अनुमति केवल तभी दी जाएगी जब उनके पास फेस मास्क होगा. 

इस बीच, परीक्षा शहर और तारीख देखने और अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए मुफ्त यात्रा प्राधिकरण डाउनलोड करने का लिंक परीक्षा से 10 दिन पहले सभी आरआरबी वेबसाइटों पर उपलब्ध कराया जाएगा. सभी उम्मीदवारों को आरआरबी एनटीपीसी परीक्षाओं के नए अपडेट के लिए आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट पर नजर रखने की सलाह दी जाती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें