scorecardresearch
 

UPSSSC Mains Admit Card 2021: यूपी सबऑर्डिनेट सर्विस मेन्स के एडमिट कार्ड जारी, यहां है लिंक

UPSSSC SSE Mains Admit Card 2021 @upsssc.gov.in: जो उम्‍मीदवार प्रीलिम्‍स भर्ती परीक्षा में क्‍वालिफाई हुए हैं वे अब मेन्‍स एग्‍जाम में शामिल होने के पात्र हैं. क्‍वालिफाइड कैंडिडेट्स को अपने मेन्‍स एग्‍जाम कॉल लेटर के साथ परीक्षा के लिए उपस्थित होना होगा.

UPSSSC SSE Main Admit Card 2021: UPSSSC SSE Main Admit Card 2021:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एग्‍जाम 21 अक्‍टूबर को आयोजित किया जाएगा
  • कुल 672 रिक्तियों पर भर्ती की जानी है

UPSSSC SSE Mains Admit Card 2021: उत्‍तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्‍शन कमीशन (UPSSSC) ने लोअर सबऑर्डिनेट सर्विस मेन्‍स एग्‍जाम के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. जो उम्‍मीदवार प्रीलिम्‍स भर्ती परीक्षा में क्‍वालिफाई हुए हैं वे अब मेन्‍स एग्‍जाम में शामिल होने के पात्र हैं. क्‍वालिफाइड कैंडिडेट्स को अपने मेन्‍स एग्‍जाम कॉल लेटर के साथ परीक्षा के लिए उपस्थित होना होगा. इसके लिए वेबसाइट पर जारी लिंक पर विजिट कर अपने रजिस्‍ट्रेशन नंबर की मदद से लॉगिन करना होगा.

UPSSSC SSE Mains Admit Card 2021: ऐसे करें डाउनलोड
स्‍टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाएं.
स्‍टेप 2: होमपेज पर दिख रहे नोटिस सेक्‍शन पर जाएं.
स्‍टेप 3: अब मेन्स एग्‍जाम नोटिस चेक करें और डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें.
स्‍टेप 4: लॉगिन पेज पर अपने क्रेडेंशियल्‍स दर्ज कर सब्मिट करें.
स्‍टेप 5: एडमिट कार्ड स्‍क्रीन पर आ जाएगा, इसे डाउनलोड करें.

उत्‍तर प्रदेश सम्मिलित अवर अधीनस्‍थ सेवा प्रतियोगात्‍मक परीक्षा 2019 के मेन्‍स एग्‍जाम का आयोजन जनपद लखनऊ में 21 अक्‍टूबर 2021 को किया जाएगा. परीक्षा दो शिफ्ट में आयोजित होगी. पहली शिफ्ट सुबह 10:00 बजे से 11:30 बजे तक तथा दूसरी शिफ्ट दोपहर 03:00 बजे से 04:30 बजे तक होगी. उम्‍मीदवारों को कुल 672 रिक्तियों के लिए चयनित किया जाएगा. बता दें कि किसी भी कैंडिडेट को बगैर वैध एडमिट कार्ड के एग्‍जाम सेंटर में एंट्री नहीं मिलेगी. किसी भी अन्‍य जानकारी के लिए जारी नोटिस चेक करें.

एडमिट कार्ड अभी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें