scorecardresearch
 

UPSSSC PET Admit Card 2022: यूपी पीईटी एडमिट कार्ड कब? यहां मिलेगा आधिकारिक अपडेट

UPSSSC PET Admit Card 2022 Date: आयोग ने अभी तक एडमिट कार्ड डेट की जानकारी नहीं दी है, लेकिन पिछले वर्षों के रुझानों के आधार पर यह कहा जा सकता है कि कॉल लेटर एग्‍जाम से 2 सप्‍ताह पहले रिलीज़ किए जा सकते हैं. एडमिट कार्ड अक्‍टूबर के पहले सप्‍ताह में मिल सकते हैं.

X
UPSSSC PET Admit Card 2022:
UPSSSC PET Admit Card 2022:

UPSSSC PET Admit Card 2022: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) प्रीलिम्‍स एलिजिबिलिटी टेस्‍ट (PET) के एडमिट कार्ड जल्‍द जारी करने जा रहा है. यूपी पीईटी परीक्षा 15 और 16 अक्‍टूबर को आयोजित की जानी है, जिसके लिए एडमिट कार्ड अब जल्‍द ही जारी होने वाले हैं. उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर विजिट कर अपने रजिस्‍ट्रेशन नंबर की मदद से लॉगिन कर सकेंगे और अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे. 

यहां मिलेगी आधिकारिक जानकारी
एडमिट कार्ड अक्‍टूबर के पहले सप्‍ताह में जारी किया जा सकता है. आयोग ने अभी तक एडमिट कार्ड डेट की जानकारी नहीं दी है, मगर पिछले वर्षों के रुझानों के आधार पर यह कहा जा सकता है कि कॉल लेटर एग्‍जाम से 2 सप्‍ताह पहले रिलीज़ किए जा सकते हैं. जिन उम्‍मीदवारों ने परीक्षा में शामिल होने के लिए अप्‍लाई किया है, वे कोई भी आधिकारिक अपडेट केवल upsssc.gov.in पर ही पा सकेंगे. उम्‍मीदवारों को सलाह है कि वे किसी भी अन्‍य स्रोत से मिली जानकारी पर भरोसा न करें.

इतने उम्‍मीदवारों को है इंतजार
बता दें कि यूपी पीईटी परीक्षा 18 सितंबर, 2022 को आयोजित की जानी थी, जिसे स्‍थगित कर दिया गया था. UPSSSC अब परीक्षा का आयोजन अगले माह 15 और 16 अक्टूबर 2022 को करेगा. इसके संबंध में आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिस जारी कर जानकारी दी गई थी. इस साल यूपी पीईटी परीक्षा के लिए 37 लाख 63 हजार उम्मीदवारों ने आवेदन किया है. UPSSSC PET परीक्षा के माध्यम से उत्तर प्रदेश सरकार के विभिन्न विभागों में रिक्त पड़े ग्रुप C स्तर के हजारों पदों को भरा जाएगा. 

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें