scorecardresearch
 

Sarkari Naukri: यूपी में ARO भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, ग्रेजुएट उम्‍मीदवार करें अप्‍लाई

UP ARO Recruitment 2021: आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवारों को किसी भी स्‍ट्रीम से ग्रेजुएट होना अनिवार्य है. इसके साथ ही आयुसीमा 21 से 40 वर्ष निर्धारित की गई है. आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों को आधिकतम आयुसीमा में छूट भी दी जाएगी.

Sarkari Naukri, ARO Recruitment 2021: Sarkari Naukri, ARO Recruitment 2021:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एप्लिकेशन की लास्‍ट डेट 27 अक्‍टूबर 2021
  • कुल 14 रिक्‍त पदों पर की जानी है भर्ती

UP ARO Recruitment 2021, Sarkari Naukri 2021: उत्‍तर प्रदेश में सरकारी नौकरी पाने की इच्‍छा रखने वाले उम्‍मीदवारों के लिए अच्‍छा मौका है. उत्‍तर प्रदेश पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने असिस्‍टेंट रिव्‍यू ऑफिसर (ARO) भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. कुल 14 रिक्‍त पदों पर उम्‍मीदवारों की भर्ती की जाएगी जिसमें 9 पद अनारक्षित हैं. यूपीपीसीएल ग्रुप C भर्ती के लिए नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट uppcl.org पर जारी किए गए हैं तथा एप्लिकेशन की लास्‍ट डेट 27 अक्‍टूबर 2021 है.

आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवारों को किसी भी स्‍ट्रीम से ग्रेजुएट होना अनिवार्य है. इसके साथ ही आयुसीमा 21 से 40 वर्ष निर्धारित की गई है. बता दें कि आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों को आधिकतम आयुसीमा में छूट भी दी जाएगी. निर्धारित योग्‍यताओं की डिटेल्‍ड जानकारी उम्‍मीदवार जारी नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं. उम्‍मीदवारों का चयन दो फेज़ की लिखित परीक्षा और टाइप टेस्‍ट के आधार पर किया जाएगा.

सामान्‍य/OBC/EWS कैटेगरी के उम्‍मीदवारों को 1180 रुपये की एप्लिकेशन फीस जमा करनी होगी जबकि आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए आवेदन शुल्‍क 826 रुपये है. अंतिम रूप से चयनित उम्‍मीदवारों को पे-मैट्रिक्‍स लेवल 6 के अनुसार 36,800/- रुपये तक वेतन तथा अन्‍य भत्‍ते मिलेंगे. चयन के लिए कम्‍प्‍यूटर आधारित परीक्षा का आयोजन किया जाएगा जिसका एग्‍जाम पैटर्न उम्‍मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं.

आधिकारिक नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें