scorecardresearch
 

Delhi Police SI Recruitment 2022: दिल्‍ली पुलिस में सब-इंस्‍पेक्‍टर पदों पर भर्ती, ग्रेजुएट्स करें अप्‍लाई

SSC CPO, Delhi Police SI Recruitment 2022 Notification, Sarkari Naukri 2022: किसी भी स्‍ट्रीम से ग्रेजुएट उम्‍मीदवार इस भर्ती के लिए अप्‍लाई कर सकेंगे. इसके अलावा आवेदन के लिए आयुसीमा 20 वर्ष से 25 वर्ष तक निर्धारित है. अधिकतम आयुसीमा में निर्धारित नियमानुसार छूट भी मिलेगी. डिटेल्‍ड नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर उपलब्‍ध होगा.

X
SSC Delhi Police Recruitment 2022: SSC Delhi Police Recruitment 2022:

SSC CPO SI Notification, Sarkari Naukri 2022: स्‍टाफ सेलेक्‍शन कमीशन (SSC) ने आज 10 अगस्‍त को सेंट्रल आर्म्‍ड पुलिस फोर्स (CPO) और दिल्‍ली पुलिस सब-इंस्‍पेक्‍टर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी करने जा रहा है. एसएससी के वार्षिक कैलेंडर के अनुसार, SSC CPO Delhi Police SI Notification 2022 आज 10 अगस्‍त को रिलीज़ कर दिया जाएगा. जो उम्‍मीदवार इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे सभी जरूरी जानकारियां नोटिफिकेशन में चेक कर लें और ऑनलाइन माध्‍यम से आवेदन दर्ज कर दें. अप्‍लाई करने की लास्‍ट डेट 30 अगस्‍त 2022 है.

कौन कर सकता है अप्‍लाई
भर्ती के लिए अप्‍लाई कर रहे उम्‍मीदवारों को सभी निर्धारित मानदंड पूरे करने होंगे. किसी भी स्‍ट्रीम से ग्रेजुएट उम्‍मीदवार इस भर्ती के लिए अप्‍लाई कर सकेंगे. इसके अलावा आवेदन के लिए आयुसीमा 20 वर्ष से 25 वर्ष तक निर्धारित है. अधिकतम आयुसीमा में निर्धारित नियमानुसार छूट भी मिलेगी.

ये हैं जरूरी डेट्स
ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की डेट - 10 अगस्‍त 2022
ऑनलाइन आवेदन की लास्‍ट डेट - 30 अगस्‍त 2022
ऑनलाइन फीस जमा करने की लास्‍ट डेट - 30 अगस्‍त 2022
ऑफलाइन फीस जमा करने की लास्‍ट डेट - 31 अगस्‍त 2022
पेपर 1 एग्‍जाम की डेट - नवंबर 2022

आवेदन करने के लिए अनारक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए एप्‍लिकेशन फीस 100/- रुपये है जबकि SC/ST/EXs उम्‍मीदवारों के लिए आवेदन निशुल्‍क है. चयनित होने के लिए उम्‍मीदवारों को एक लिखित परीक्षा और एक शारिरिक परीक्षा पास करनी होगी. आवेदन, चयन और भर्ती से जुड़ी विस्‍तृत जानकारी उम्‍मीदवारों को ऑफिशियल नोटिफिकेशन में मिलेगी. उम्‍मीदवार ssc.nic.in पर नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकेंगे.

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें